Jhunjhunu News: इन दिनों झुंझुनू सहित शेखावाटी में हनीट्रैप के मामले में लोगों को फंसाने वाला गिरोह सक्रिय है। यह गिरोह महिलाओं की आड़ में पहले लोगों को फंसाता हैं फिर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाने की धमकी देकर लोगों से मोटी रकम ऐंठने का काम करता है. एक ऐसे ही गिरोह के शातिर सदस्य को पचेरी कलां पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। इससे पहले इसी गिरोह की दो महिलाओं को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया गया है। थानाधिकारी राजपाल यादव ने बताया कि जयपुर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर कोजिंदा तन महेंद्रगढ़ हाल कोटपूतली निवासी हिम्मत सिंह उर्फ महेश को गिरफ्तार किया है। 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन लोगों को पुलिस कर चुकी है गिरफ्तार 
इससे पहले पुलिस ने बहरोड निवासी तीजा पत्नी मनोज और नारनौल निवासी पूजा उर्फ नाथी पत्नी हिम्मत को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। थानाधिकारी राजपाल यादव ने बताया कि पचेरी थाना इलाके के एक व्यक्ति ने थाने में शिकायत दी थी कि उसके पास एक अनजान महिला का फोन आया था। उसने अपना नाम तीजा बताया था और कहा कि उसके पति शराब पीने के आदी हैं। महिला ने अपने लिए नौकरी देने की बात कहीं। नौकरी के लिए मना किया तो उसने कहा कि वह अपने पति को लेकर कल आ रही हूं। 


महिला ने दर्ज कराया दुष्कर्म का मामला 
इसके बाद तीन-चार बार फिर महिला ने उससे बात की। इसके बाद 19 अगस्त को एक महिला ने पचेरी कलां थाने में उसके खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवा दिया। इसके बाद राजीनामा के नाम पर पीड़ित से सात लाख रुपए की मांग की गई। जब पीड़ित ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो उसे जेल भिजवाने की धमकी दी गई तथा साढ़े तीन लाख रुपए में मामला निपटाने का प्रस्ताव दिया था। इसके बाद पीड़ित व्यक्ति ने पचेरी कलां थाने में मामला दर्ज करवाया था. आरोपी हिम्मत सिंह के खिलाफ कोटपूतली, गोविंदगढ़ सहित अन्य थाने में मामले दर्ज हैं. गिरफ्तार आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. 


ये भी पढ़ेंः Sikar News: सीकर जिले में दिन दहाड़े दो जगह लूट का वारदात


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!