Sikar News: सीकर जिले में दिन दहाड़े दो जगह लूट का वारदात, चोरों ने किया लोगों का जीना मुश्किल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2439878

Sikar News: सीकर जिले में दिन दहाड़े दो जगह लूट का वारदात, चोरों ने किया लोगों का जीना मुश्किल

Sikar News: सीकर जिले में दो अलग अलग स्थानों पर दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देकर चोर फरार हो गए. लोगों का चोरों ने जीना मुश्किल कर रखा है. आए दिन चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं.

Sikar News: सीकर जिले में दिन दहाड़े दो जगह लूट का वारदात, चोरों ने किया लोगों का जीना मुश्किल
Sikar News: सीकर जिले में दो अलग अलग स्थानों पर दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देकर चोर फरार हो गए. लोगों का चोरों ने जीना मुश्किल कर रखा है. आए दिन चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं. पहली वारदात रिंगस कस्बे में हुई. सीकर जिले के रींगस कस्बे के खाटू मोड़ पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने बंदूक की नोक पर श्याम श्रद्धालु से लूट की वारदात को अंजाम दिय.
 
बाइक सवार बदमाश श्याम श्रद्धालु से हाथ में पहना हुआ सोने का कड़ा सहित कार की चाबी छीनकर ले गए. पीड़ित श्याम श्रद्धालु दिल्ली निवासी मनोज कुमार खन्ना ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ खाटूश्यामजी जाने के लिए खड़ा था और जयपुर से आ रहे अपने भाई का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए तीन युवकों ने पिस्तौल दिखाकर हाथ में पहना हुआ सोने का कड़ा छीनने का प्रयास किया.
 
कड़ा देने में आनाकानी करने पर कान पर बंदूक की नोक की मारी, जिससे खून बहने लगा. बदमाशों ने पीड़ित से कार की चाबी भी छीन ली. सूचना मिलने पर पहुंची रींगस थाना पुलिस ने घायल श्याम श्रद्धालु का रींगस सीएचसी में उपचार करवाया और सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए बदमाशों की तलाश शुरू की.
 
दूसरी वारदात सीकर शहर में हुई. सीकर शहर में दिन दहाड़े करीब साढ़े चार लाख रुपए का सोने का कड़ा लूटने की वारदात हुई. आनंद नगर निवासी सुशील पोद्दार के साथ हुई लूट की वारदात हुई. जानकारी के अनुसार आनंद नगर निवासी सुशील पोद्दार ने बताया कि इंडस्ट्रियल एरिया मैं अपनी फैक्ट्री से आनंद नगर स्थित अपने घर स्कूटी पर अपने कर्मचारियों के साथ घर जा रहा था. इसी दौरान आनंद नगर की गली में तीन बाइक सवार युवक पीछा करते हुए आए और पीड़ित सुशील पोद्दार के चाकू लगाकर बैग छीनी बैग में कुछ नहीं मिलने पर हाथ में पहना करीब साढ़े चार रुपए की कीमत का सोने का कड़ा छीन कर ले गए.
 
दिनदहाड़े लूट की वारदात होने से शहर में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर उद्योग नगरपुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज देखने लगी और आरोपियों की तलाश में घर में नाकेबंदी करवाई.  पीड़ित सुशील पोद्दार ने बताय कि मेरी फैक्ट्री से घर जा रहा था, तो मेरा पीछा कर रहे बाइक सवार तीन लड़कों ने मारू स्कूल के सामने मेरी स्कूटी के आगे बाइक लगाकर मुझे चाकू लगाया और कनपटी पर पिस्टल लगाया और मुझसे मेरा सोन का कड़ा छीना जिसकी कीमत करीब 4 से 5 लाख रुपए ले गए.
 
राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news