BJP State Working Committee meeting in Jhunjhunu: झुंझुनूं के चुड़ैला में दो दिनों तक भाजपा के देश और प्रदेश स्तर के नेता जुट रहे हैं, इनके स्वागत के लिए और संगठनात्मक संवाद के लिए झुंझुनूं पूरी तरह से तैयार है. चुड़ैला में बैठक स्थल को दुल्हन की तरह सजाया गया. पूरा रास्ता होर्डिंग और भाजपा के झंडों से अटा हुआ है. तो वहीं, बैठक स्थल भी रंगोली और फूलों से सजाया गया है. झुंझुनूं के चुड़ैला में भाजपा की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आज से होगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बैठक में आज जिला अध्यक्षों और जिला प्रभारियों की बैठक दोपहर बाद शुरू हो जाएगी. वहीं, झुंझुनूं के 42 मंडलों के लिए 11 सांसदों और 31 विधायकों को प्रभारी लगाया गया है. सांसद और विधायक आज मंडलों के प्रवास पर रहेंगे और वहां पर मंडलों के पदाधिकारियों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर फीडबैक लेकर कार्यसमिति की बैठक के समक्ष मंडलों से आने वाले फीडबैक को रखा जाएगा.


 इन सांसदों और विधायक का रात्रि प्रवास भी इन मंडलों में रहेगा. रविवार को आयोजित होने वाली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में सुबह प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक होगी. इसमें भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, सह प्रभारी विजया रहाटकर, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया शामिल होंगे. 


इस बैठक को आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सबसे अहम माना जा रहा है. इसमें पार्टी की रणनीति तय करने के लिए राजनीतिक प्रस्ताव पर चर्चा की जाएगी। प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के बाद जिला अध्यक्षों और मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बैठक होगी. जिसमें पार्टी के आगामी रणनीति और तैयारियों की जानकारी के साथ जिलों का फीडबैक लिया जाएगा.


Reporter-Sandeep Kedia


ये भी पढ़ें- Ajmer: अर्जुनपुरा जागीर में NH-08 के किनारे मिले कंकाल की दूसरे दिन भी शिनाख्त नहीं, रिकॉर्ड को खंगालने में जुटी पुलिस​