Jhunjhunu: उदयपुर के मावली से विधायक और विप्र फाउंडेशन के राष्ट्रीय संयोजक धर्मनारायण जोशी झुंझुनूं पहुंचे. यहां पर चूणा चौक स्थित पुरोहितों की बगीची में जोशी का स्वागत किया गया. इस मौके पर जोशी ने बताया कि अरूणाचल प्रदेश में परशुराम कुंड को विकसित करने की योजना है, जिसकी जिम्मेदारी उन्हें दी गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस कार्य के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार ने 50 करोड़ रुपये दिए है, जिसमें ना केवल परशुराम कुंड को विकसित किया जाएगा बल्कि वहां पर पास में ही अतिथि गृह, गोशाला, विप्र फाउंडेशन का कार्यालय और पंचधातु में 51 फुट ऊंची भगवान परशुराम की मूर्ति भी स्थापित की जाएगी, जिसके लिए पूरे देश से आर्थिक सहयोग सर्व समाज से लिया जाएगा. इसी निमित वे पूरे देश का दौरा कर रहे है. 


साथ ही उन्होंने बताया कि यह प्रतिमा करीब करीब साढ़े छह करोड़ रुपये में तैयार होगी, जिसमें सर्वसमाज का सहयोग लिया जाएगा. पारदर्शिता के लिए कहीं पर भी नगद सहयोग नहीं लिया जा रहा है. इससे पहले झुंझुनूं पहुंचने पर विप्र फाउंडेशन के जिलाध्यक्ष गोपीशरण पारीक के नेतृत्व में स्वागत किया गया. 


इस मौके पर विप्र फाउंडेशन के परशुराम मूर्ति के राष्ट्रीय संयोजक विनोद शर्मा, जयपुर से माधव शर्मा, शिवचरण पुरोहित, उमाशंकर महमिया, एडवोकेट सुशील जोशी, ललित जोशी, योगेश चौमाल, पवन पांडे, एडवोकेट कमल शर्मा, लीलाधर पुरोहित, रतन चारणवासिया, भरत शर्मा, ललित शर्मा मंडावा, पंकज ढंढ आदि भी समाज के लोग उपस्थित थे.


Reporter: Sandeep Kedia


यह भी पढ़ें - 


नगर परिषद आयुक्त खैरवा का विरोध, पार्षदों ने कहा- SDM ने एक महीने में किया भ्रष्टाचार


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें