नगर परिषद आयुक्त खैरवा का विरोध, पार्षदों ने कहा- SDM ने एक महीने में किया भ्रष्टाचार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1250119

नगर परिषद आयुक्त खैरवा का विरोध, पार्षदों ने कहा- SDM ने एक महीने में किया भ्रष्टाचार

झुंझुनूं नगर परिषद के खाली पड़े आयुक्त पद पर करीब एक महीने पहले झुंझुनूं एसडीएम शैलेश खैरवा को कार्यभार दिया गया था, लेकिन अब एसडीएम का विरोध शुरू हो गया है. 

खैरवा का विरोध

Jhunjhunu: झुंझुनूं नगर परिषद के खाली पड़े आयुक्त पद पर करीब एक महीने पहले झुंझुनूं एसडीएम शैलेश खैरवा को कार्यभार दिया गया था, लेकिन अब एसडीएम का विरोध शुरू हो गया है. 

नगर परिषद के 60 में से 32 पार्षदों ने हस्ताक्षरयुक्त मांग पत्र सभापति को सौंपा है, जिसमें उन्होंने सात दिन में साधारण सभा की बैठक बुलाने की मांग की है. पार्षद प्रतिनिधि प्रमोद जानूं ने बताया कि एसडीएम की कार्यशैली को लेकर पूर्व में भी शिकायत की जा चुकी है लेकिन इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई है. 

एसडीएम के आयुक्त का कार्यभार संभालने के बाद नगर परिषद में भ्रष्टाचार बढ़ रहा है, जिसे रोकने और आमजन के रूके हुए कार्य को शुरू कराने के लिए आयुक्त का कार्यभार एसडीएम से वापिस लेने की मांग को लेकर आंदोलन किया जाएगा. इसके अलावा सात दिन में साधारण सभा की बैठक बुलाकर सिर्फ और सिर्फ एसडीएम के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित कर सरकार को भेजा जाएगा. 

बता दें कि करीब महीनेभर पहले आयुक्त अनिता खीचड़ का तबादला श्रीगंगानगर कर दिया गया था, जिसके बाद से खाली पद पर शैलेश खैरवा को कार्यभार दिया गया था. पूर्व में भी नगर परिषद पार्षदों ने पट्टों की पत्रवालियों पर कोई कार्रवाई ना करने और जनप्रतिनिधियों से अपराधियों जैसा सलूक करने का आरोप लगाया जा चुका है.

Reporter: Sandeep Kedia

यह भी पढ़ें - 

Jhunjhunu:घर में घुसकर 6 साल के बच्चे को अवारा कुत्ते ने नोचा

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news