Jhunjhunu: झुंझुनूं के पचेरी खुर्द में डूमोली कलां, डूमोली खुर्द व मुरादपुर ग्राम पंचायतों का प्रशासन गांव के संग फॉलोअप शिविर का आयोजन किया गया. शिविर का जिला परिषद सीईओ जवाहर चौधरी ने भी निरीक्षण किया और खुद कैंप में मौजूद रहते हुए ग्रामीणों की समस्याएं सुनी. कैंप की अध्यक्षता पचेरी कलां सरपंच बलबीर सिंह आर्य ने की.पानी की समस्या को लेकर सरपंच बलबीर सिंह ने पंचायत के जरिए प्रस्तावित सीईओ साहब को लिखित देकर अवगत करवाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेः इस तारीख को अजमेर में होगी पुलिस कॉन्स्टेबल रद्द हुई परीक्षा, जानें latest update 


वहीं, मौके पर ही सीईओ चौधरी ने समाधान के लिए आदेश पारित किया. इस बारे में सीईओ चौधरी ने बताया कि, राज्य सरकार ने पहले प्रशासन गांवों के संग अभियान आयोजित किया गया था. जिनमें लोगों को लाभान्वित किया गया. वंचित लोगों को भी पट्टे जारी हो सके, इसके लिए सरकार की ओर से अधिक शिथिलता दी गई है. जिसके लिए जिले में प्रशासन गांवों के संग अभियान के फॉलोअप शिविर प्रारंभ हुए. इन शिविर में ग्रामीण जन अपनी समस्याओं का समाधान करवाने के साथ-साथ पट्टे भी बनवा सकते हैं.


यह भी पढ़ेः  होने जा रही है देश की पहली सेल्फ शादी, बिना दूल्हे के होंगे फेरे और हनीमून


पचेरी खुर्द कैंप में 35 लोगों को पट्टे वितरित किए.जबकि 13 खाता शुद्धिकरण, 52 नामांतरण, 2 स्थानों का सीमा ज्ञान, जॉब कार्ड 5, गर्भवती टीकाकरण 17, प्रधानमंत्री मातृ पोषण व 4 महिलाओं का व वरिष्ठ नागरिक बस पास 4 जनों का किया गया.वहीं मेडिकल कैंप में 10 लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाई गई.कैंप में 170 मेडिकल ट्रीटमेंट का लाभ दिया गया एवं 34 लोगों को परामर्श दिया गया.इस मौके पर पूर्व प्रधान हरपाल चौधरी, विकास अधिकारी दारासिंह, मुख्य विकास अधिकारी मानसिंह, ग्राम विकास अधिकारी राकेश कुमार, नायब तहसीलदार रामस्वरूप बाकोलिया, सरपंच सत्यवीर सिंह दौराता उपस्थित रहे.


Reporter: Sandeep Kedia