इस तारीख को अजमेर में होगी पुलिस कॉन्स्टेबल रद्द हुई परीक्षा, जानें latest update
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1205545

इस तारीख को अजमेर में होगी पुलिस कॉन्स्टेबल रद्द हुई परीक्षा, जानें latest update

पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2022 की परीक्षा के दौरान पेपर लीक की वजह से रद्द की गई एक पारी की परीक्षा का आयोजन आगामी 22 जून को किया जाएगा. इस परीक्षा को लेकर प्रदेश भर में व्यापक इंतजाम किए गए हैं.

अजमेर में होगी पुलिस कॉन्स्टेबल रद्द हुई परीक्षा

Ajmer: पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2022 की परीक्षा के दौरान पेपर लीक की वजह से रद्द की गई एक पारी की परीक्षा का आयोजन आगामी 22 जून को किया जाएगा. इस परीक्षा को लेकर प्रदेश भर में व्यापक इंतजाम किए गए हैं.

यह भी पढ़ें-राजस्थान के तीन खिलाड़ियों का अंडर-18 भारतीय बास्केटबॉल टीम में चयन

अजमेर जिले में 18 परीक्षा केंद्रों पर इस परीक्षा का आयोजन करवाया जाएगा. इस लेखक जिला पुलिस कप्तान विकास शर्मा और अन्य अधिकारियों ने अलग-अलग परीक्षा केंद्रों का जायजा लेते हुए परीक्षा केंद्र पर सुरक्षा को और कड़ा करते हुए नकल को किस तरह से रोका जा सके और सुरक्षित रूप से परीक्षा का आयोजन हो, इसलिए अधिकारियों से चर्चा भी की गई.

राज्य सरकार की ओर से पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का आयोजन तक कराया गया था. पुलिस की देखरेख में आयोजित इस परीक्षा में 1 पारी का पेपर जयपुर के स्कूल में लीक हो गया था, जिसे 22 जून को आयोजित करवाया जा रहा है. इस दौरान एसपी शर्मा ने बताया कि जिला पुलिस की ओर से परीक्षा को लेकर व्यापक इंतजाम किए गए है. केंद्र पर निगरानी के साथ ही परीक्षा के दौरान भी कड़ी सुरक्षा की जाएगी, जिससे कि शांतिपूर्ण परीक्षा आयोजित करवाई जा सके. इसे लेकर परीक्षा केंद्रों का जायजा लिया गया है.

Reporter- Ashok Bhati

Trending news