Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं की बगड़ पुलिस ने पुहानियां हत्याकांड के 5 हजार के इनामी बदमाश समेत जयवीर गैंग के तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि बगड़ थाना पुलिस ने खानपुर निवासी सत्यवान उर्फ कालू, सिलारपुरी निवासी योगेश और ओजटू निवासी सौरभ उर्फ बबलू शूटर को गिरफ्तार किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- Shardiya Navratri 2022: इस नवरात्रि पाना चाहते हैं मां दुर्गा की कृपा तो 26 सितंबर से पहले जरूर करें ये उपाय


साथ ही तीनों आरोपियों से पूछताछ के दौरान पुलिस को अहम जानकारी मिली है. पुलिस जयवीर की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस दबिश दे रही है. पुलिस से गिरफ्तार तीनों आरोपियों की हिस्ट्रीशीट भी खोलेगी. पिछले दिनों हुई पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष नेता राकेश झाझड़िया की हत्या के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही बगड़ पुलिस ने जयपुर में सिरसी रोड पर छापा मारा यहां यह तीनों आरोपी पकड़े गए तीनों आरोपी चिड़ावा थाना इलाके में जानलेवा हमले फायरिंग के मामले में फरार थे.


आपको बता दें कि 22 मई 2021 की रात को सिंघाना थाना इलाके के पुहानियां गांव में हनु यादव पर कैंपर वाहन में आए बदमाशों ने सरिया लाठियों से हमला कर दिया था, जिसमें गंभीर रूप से घायल हनु यादव की मौत हो गई थी. घटना के बाद से आरोपी सत्यवान फरार चल रहा था.


Reporter: Sandeep Kedia


जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें


Shardiya Navratri 2022: इस नवरात्रि पाना चाहते हैं मां दुर्गा की कृपा तो 26 सितंबर से पहले जरूर करें ये उपाय


Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर


Navratri 2022: 26 सितंबर को हाथी पर सवार होकर आएंगी मां दुर्गा, जानें शारदीय नवरात्रि की घटस्थापना मुहूर्त


Chanakya Niti: सावधान रहें, दुश्मन से भी ज्यादा खतरनाक होते हैं ऐसे लोग, भूलकर भी न मांगे इनसे मदद