Surajgarh: तीन दिन पहले जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के परगल में भारतीय सेना की पोस्ट पर आतंकियों के आत्मघाती हमले में झुंझुनूं के बुहाना तहसील के हरियाणा बॉर्डर से सटे जैतपुर निवासी हवलदार सतपाल भी घायल हो गया है. उनके गर्दन और सिर में गोली लगी हैं. सतपाल का जम्मू के आर्मी अस्पताल में इलाज चल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना पर छोटा भाई कुलदीप और परिजन जम्मू पहुंच गए. वहीं गांव समेत पूरे जिले में सतपाल के स्वस्थ होने के लिए दुआओं का दौर चल पड़ा है. जैतपुर के सरकारी स्कूल में प्रिंसीपल सविता की अगुवाई में बच्चों ने सतपाल की सलामती के लिए प्रार्थना सभा रखी और ईश्वर से कामना की है कि वे सतपाल को जल्द से जल्द ठीक कर दें. 


यह भी पढ़ें - राजस्थान से ISI के 2 जासूस गिरफ्तार, पाकिस्तान भेज रहे थे भारतीय सेना की खुफिया जानकारी


प्रिंसीपल सविता ने बताया कि स्कूल का हर बच्चा और स्टाफ सतपाल की सलामती को लेकर लगातार दुआ कर रहा है. इसी तरह गांव के रिटायर फौजी सूबेदार हरदयाल ने बताया कि गांव के लोगों ने मंदिरों में भी भगवान के आगे सतपाल के ठीक होने की अरदास लगाई है. सतपाल की वृद्ध मां बादाम देवी ने बताया कि वह दिन-रात भगवान के आगे बैठकर अपने बेटे के सलामती की प्रार्थना कर रही है, उसे अपने सांवरियां पर पूरा विश्वास है. 


बता दें कि सतपाल 2002 में 11 राजरेफ में भर्ती हुए थे और उनके पिता हवलदार अंतरसिंह ने भी आर्मी में सेवा दी है. वहीं बड़ा भाई नायक सूबेदार राजेश कुमार 2 राजरेफ में ऑन ड्यूटी है. बता दें कि इसी आतंकी हमले में झुंझुनूं का जवान सूबेदार राजेंद्र प्रसाद भांबू भी शहीद हो गए है. इसी तरह सतपाल ने भी आतंकियों से लोहा लेते हुए सिर और गर्दन में गोलियां लगने के बाद भी कड़ा मुकाबला किया है.


Reporter: Sandeep Kedia


खबरें और भी हैं...


Rakesh jhunjhuwala passes away: शेयर बाजार के दिग्गज राकेश झुनझुनवाला का निधन, राजस्थानी परिवार में हुआ था जन्म


Azadi Ka Amrit Mahotsav: दुल्हन की तरह सजी 'पिंकसिटी', तिरंगे के रंग में रंगा जयपुर


Aaj Ka Rashifal: मेष राशि में सिंगल लोगों को आज मिलेगा अपना क्रश, मिथुन अपने सीक्रेट्स किसी से न करें शेयर