Jhunjhunu: जी मीडिया द्वारा उठाया गया झुंझुनूं एसडीएम के भ्रष्टाचार का मामला अलसीसर में हुई बीजेपी की जन आक्रोश सभा में भी छाया रहा. इस जन आक्रोश सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि यह प्रदेश का दुर्भाग्य है कि आरएएस लेवल के अधिकारी कहते है कि उन्हें ना केवल मंत्री, बल्कि पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा तक पैसा पहुंचाना पड़ता है. जिससे साबित होता है कि भ्रष्टाचार की गंगोत्री कहां से कहां तक पहुंच गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 सरकार को जनता से कोई सरोकार नहीं- राठौड़


उन्होंने कहा कि इस सरकार को जनता से कोई सरोकार नहीं है. सिर्फ लूट करो और झूठ बोलो के सिद्धांत काम कर रही है. इससे पहले सभा में पहुंचने पर भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया, भाजपा नेता राजेंद्र भांबू, गिरधारीलाल खीचड़, प्यारेलाल ढूकिया तथा सुशीला सीगड़ा आदि ने नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़, उप नेता प्रतिपक्ष डॉ. सतीश पूनिया, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष अहलावत तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष पूनिया का स्वागत किया. 



सीएम द्वारा ज्यूडीशली पर दिए गए बयान पर भी अफसोस जाहिर किया


इस मौके पर राठौड़ ने सीएम द्वारा ज्यूडीशली पर दिए गए बयान पर भी अफसोस जाहिर किया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जैसे व्यक्ति से न्यायपालिका पर इस तरह की टिप्पणी की उम्मीद नहीं की जा सकती. उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा किए गए भ्रष्टाचारों के कई मामले कोर्ट में चल रहे है. इन मामलों में कोर्ट कोई कार्रवाई ना करें. इसलिए मुख्यमंत्री पहले से इस तरह के बयान देकर माहौल बना रहे है. लेकिन यह संविधान का अपमान है.


ये भी पढ़िए-


नहीं होगा सड़क हादसा!जानिए ये 5 अचूक उपाय


सब शौक मजे से पूरा करें कम नहीं होगा स्पर्म काउंट, जानिए कैसे


Rajasthan Weather Update: किसानों की होगी बल्ले-बल्ले, मौसम विभाग ने बारिश को लेकर जारी किया अलर्ट


अलर्ट! जल्दी से निपटा लें बैंक के काम, सितंबर के ये 16 दिन बैंक बंद