Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं में चल रहे बाल अधिकार सप्ताह के तहत आज कलेक्ट्रेट सभागार में कोरोना में माता-पिता खो चुके बच्चों को सहायता सामग्री दी गई. वहीं इन बच्चों को कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी और सामाजिक संस्था लॉयंस क्लब झुंझुनूं की ओर से आश्वस्त किया कि उन्होंने कोरोना में अपने मां-बाप खो दिए हैं, लेकिन सभी लोग उनके परिजनों की तरह उनकी यथासंभव मदद को तैयार रहेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही लॉयंस क्लब अध्यक्ष लॉयन अमरनाथ जांगिड़ ने बताया कि झुंझुनूं में ऐसे नौ बच्चे हैं. जिन्होंने कोरोना में अपने ​माता-पिता को खोया है. इन सभी को पाठ्य सामग्री की किट, पेंट-शर्ट और मिठाई का डिब्बा दिया गया. वहीं सर्दी को देखते हुए कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी की अपील पर जल्द ही सभी बच्चों को अच्छी स्वेटर भी घर पर भिजवाई जाएगी. 


बता दें कि कार्यक्रम के दौरान बाल अधिकारिता विभाग के सहायक निदेशक पवन पूनियां और बाल कल्याण समिति की सदस्य मनीषा केडिया के निवेदन में विभाग के सीतसर स्थित कार्यालय परिसर में आरओ सिस्टम के साथ वाटर कूलर लगाने के लिए भी लॉयंस क्लब झुंझुनूं में स्वीकृति दी है. 


इस मौके पर जिले के विकास और आमजन की कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए अच्छा काम करने पर कलेक्टर कुड़ी का भी सम्मान किया गया. कार्यक्रम में लॉयंस क्लब अध्यक्ष लॉयन अमरनाथ जांगिड़, सचिव लॉयन शिवकुमार जांगिड़, कोषाध्यक्ष लॉयन भागीरथप्रसाद जांगिड़, रीजन चेयरमैन लॉयन नरेंद्र व्यास और क्लब पीआरओ डॉ. डीएन तुलस्यान उपस्थित थे.


Reporter: Sandeep Kedia


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल


आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?


Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली