Jhunjhunu News: चिड़ावा शहर में इन दिनों लगातार चोरी की घटना सामने आ रही है. भीँषण ठंड और धने कोहरे में चोरों का आतंक बढ़ गया है. शहर में एक बार फिर चोरी की घटना सामने आई है. झुंझुनूं के चिड़ावा कस्बे में पुरानी तहसील रोड पर चोरों ने कपड़ों की दुकान और शोरूमों को अपना निशाना बना रखा है. शहर में एक ही तरीके से लगातार चोरियों की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है. वहीं पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीती रात चोरों ने चिड़ावा नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन शंकरलाल वर्मा की दुकान पर वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने अपने वहीं पुराने तरीके से छत के रास्ते से दुकान में प्रवेश किया और 10 हजार रूपए के करीब की नगदी तथा सीसीटीवी की डीवीआर चुरा ले गए. वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौका मुआयना किया. वहीं कपड़ा व्यापार संघ के पूर्व अध्यक्ष पृथ्वीराज शर्मा, सत्यनारायण चौधरी व महेंद्र मोदी समेत अन्य व्यापारी भी मौके पर पहुंचे. जिन्होंने इस तरह की लगातार हो रही वारदातों पर गुस्सा जाहिर की.


 उन्होंने कहा कि पिछली बार भी जब इसी तरीके से कपड़ों की दुकानों में चोरी की वारदात हुई तो पुलिस ने आश्वस्त किया था कि चोरों को पकड़ा जाएगा लेकिन अभी तक पुरानी चोरियों का तो खुलासा हुआ नहीं बल्कि चोरी उसी तरीके को अपनाते हुए लगातार चोरियां कर रहे है. वहीं जिस जगह पर चोरियां हो रही है. वो शहर की व्यस्त सड़क है और रात को पुलिस भी गश्त में रहती है. बावजूद इसके चोर वारदात कर लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे है.


ये भी पढ़ें- JDA Bulldozer: सुबह होते ही गरजने लगा जयपुर में जेडीए का बुलडोजर, गुर्जर की थड़ी पर बनी 5 मंजिला अवैध इमारत ध्वस्त

चिड़ावा में कपड़े की दुकान के जिस तरीके से ताले टूटे है उसे देखकर लग रहा है कि चोर बड़े ही शातिर किस्म के हैं. इसी रोड पर पहले भी चोरी की घटना को अंजाम दिया जा चुका है. चोर यहां वे अपने साथ लाए सरियों की मदद से शटर को तोड़कर अंदर घुसे. जिस रास्ते से चोर आए उसी से घटना को अंजाम देकर वापस रवाना हो गए लेकिन पुलिस चोरों को पकड़ पाना तो दूर सुराग तक नहीं लगा पाई. चिड़ावा नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन शंकरलाल वर्मा ने कहा है कि इस लगातार हो रही चोरी की घटना से व्यापारियों में गुस्सा है, उन्होंने कहा कि चोर अगर पकड़े नहीं जाते है तो दुकानदार संघ इसे लेकर आंदोलन करेंगे.