COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Jhunjhunu news: सुलताना में मेडिकल स्टोर संचालक पर जानलेवा हमला,दुकान में घुसकर 5 से 7 अज्ञात युवकों ने किया हमला,कुल्हाड़ी और लोहे की पाइप जैसे हथियार से किया वार,घायल व्यक्ति के पैरों में कई जगह बताया फ्रेक्चर,गंभीर हालत में चिड़ावा के निजी अस्पताल में कराया भर्ती,घायल राजेश सुलताना में चलाता मेडिकल की दुकान,सूचना के बाद मौके पर पहुंची सुलताना पुलिस


अज्ञात युवकों ने किया जानलेवा हमला 
झुंझुनूं के सुलताना कस्बे में टेकड़ा मोड़ पर मेडिकल स्टोर संचालक पर करीब आधा अज्ञात दर्जन युवकों ने जानलेवा हमला किया है. गंभीर हालत में मेडिकल स्टोर संचालक राजेश झाझड़िया को चिड़ावा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है. जानकारी के अनुसार मेडिकल स्टोर संचालक राजेश कुमार शाम को अपने मेडिकल स्टोर पर बैठा था. तभी 5 से 7 युवक आए और मेडिकल स्टोर के काउंटर पर रखी दवाइयों की बोतलों को तोड़ते हुए उस पर लोहे की पाइप ओर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया.


 राजेश कुमार बचाव को लेकर दुकान से भागकर पास ही कि दुकान में घुसने लगा तो युवकों ने लोहे की पाइप और कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार किया. इसके बाद आस—पास के दुकानदारों के शोर शराबे के बाद युवक मौके से भाग छूटे. घायल मेडिकल स्टोर संचालक राजेश कुमार को चिड़ावा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मेडिकल स्टोर संचालक राजेश कुमार ने बताया कि हमले में उनके पैर में कई फ्रेक्चर हुए है. जबकि हाथ मे भी कुल्हाड़ी से गंभीर चोट लगी है. 


पुलिस ने मामला किया दर्ज 
मेडिकल स्टोर संचालक पर हमले की सूचना के बाद सुलताना पुलिस मौके पर पहुंच घटना को लेकर जानकारी ली.पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. हमला का कारण अभी पता नहीं तल पाया है. 


इसे भी पढ़ें: मतदाताओं को रिझाने में लगे नेता, कोई घोड़ी पर बैठकर कर रहा प्रचार, तो कोई ट्रैक्टर पर दिखा सवार