Jhalawar: मतदाताओं को रिझाने में लगे नेता, कोई घोड़ी पर बैठकर कर रहा प्रचार, तो कोई ट्रैक्टर पर दिखा सवार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1959996

Jhalawar: मतदाताओं को रिझाने में लगे नेता, कोई घोड़ी पर बैठकर कर रहा प्रचार, तो कोई ट्रैक्टर पर दिखा सवार

Jhalawar news: झालावाड़ जिले में भी विधानसभा चुनावों का सियासी पारा आसमान पर है. मतदान की तारीख जैसे-जैसे पास आती जा रही, नेताओं ने भी अपनी ताकत झोंक दी है.

मतदाताओं को रिझाने का अनोखा तरीका

 

Jhalawar news: झालावाड़ जिले में भी विधानसभा चुनावों का सियासी पारा आसमान पर है. मतदान की तारीख जैसे-जैसे पास आती जा रही, नेताओं ने भी अपनी ताकत झोंक दी है. हर कोई प्रयास कर रहा है कि मतदाता को किस तरह अपने पक्ष में कर लिया जाए, इसके लिए जनसंपर्क के दौरान उनके अनोखे तरीके भी देखने को मिल रहे हैं. 

प्रत्याशी ने निकाला अनोखा तरीका 
झालावाड़ जिले के मनोहर थाना विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर मैदान में उतरे कैलाश मीणा ने तो जनसंपर्क के लिए अनोखा तरीका अपनाया और अपने क्षेत्र में घोड़ी पर सवार होकर प्रचार करने निकल पड़े. उनके समर्थकों ने भी ढोल नगाड़ों के साथ उनका जोरदार स्वागत कर दिया. इस दौरान के कैलाश मीणा ने कहा कि हमें तो मतदाताओं से मिलना है, चाहे इसके लिए किसी की भी सवारी करनी पड़े. 

ट्रैक्टर के बोनट पर ही सवार होकर जनसंपर्क 
उधर झालावाड़ जिले के खानपुर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश गुर्जर तो ट्रैक्टर के बोनट पर ही सवार होकर जनसंपर्क पर निकल पड़े. इस दौरान उनके समर्थक भी उत्साह के साथ चुनावी माहौल बनाते दिखे. सुरेश गुर्जर ने कहा कि वह किसान के बेटे हैं, इसलिए ट्रैक्टर पर सवार होकर मतदाताओं से मिलने निकले हैं.

सादगी का दिया परिचय
तो वहीं डग विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी विधायक कालूराम मेघवाल भी दीपावली की रामास्वामी करने के लिए भवानी पंडित कस्बे की सड़कों पर निकले और बड़ी ही सादगी के साथ पैदल ही घूम कर लोगों से मिले कहीं बुजुर्ग महिलाओं पुरुषों के रोक लगाया. तो कहीं युवाओं को गले लगा कर सादगी का परिचय देते हुए अपने पक्ष में समर्थन मांगा.बहरहाल नेताओ द्वारा मतदाताओं को रिझाने के लिए प्रतिदिन नए चुनावी रंग दिखाए जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:होम वोटिंग के दूसरे दिन बुजुर्ग और दिव्यांग मतदाताओं लगाई प्रत्याशियों के भाग्य पर मुहर

 

Trending news