IAS Arun kumar puroh: जोधपुर जिले में आमजन को सम्मान के साथ उच्च गुणवत्ता का भोजन उपलब्ध कराने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इंदिरा रसोई योजना का संचालन शुरू किया गया है. इस योजना को सफल बनाने के लिए  उन्होंने कई बार जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों को समय-समय पर इंदिरा रसोई में जाकर भोजन करने की भी अपील की है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें - मायके वालों के पहुंचने से पहले ससुराल वालों ने कर दिया बहू का अंतिम संस्कार, फिर बहाए घड़ियाली आंसू


इसी को तरजीह देते हुए दक्षिण के नगर निगम आयुक्त  अरुण कुमार पुरोहित ने शुक्रवार को अपनी शादी की सालगिरह पर परिवार के साथ महात्मा गांधी हॉस्पिटल के पास बनी  इंदिरा रसोई में भोजन कर सकारात्मक संदेश देने का प्रयास किया. जिसका विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहै है. 


 इंदिरा रसोई में खाने खाते वक्त आयुक्त दक्षिण अरुण कुमार पुरोहित ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मंशा के अनुरूप हमारा प्रयास रहता है कि सभी इंदिरा रसोई में बेहतर गुणवत्ता के साथ लाभार्थियों को भोजन उपलब्ध करवाए जाए. नगर निगम के अधिकारी समय-समय पर जाकर इन इंदिरा रसोई का आकस्मिक निरीक्षण करते हैं और भोजन की गुणवत्ता की भी जांच की जाती है. साथ ही उन्होंने कहा कि शादी की सालगिरह पर परिवार के साथ इंदिरा रसोई में जाकर भोजन उपलब्ध कराने का मुख्य उद्देश्य आमजन में इंदिरा रसोई के प्रति सकारात्मक संदेश देने का प्रयास किया गया है.


इस दौरान आयुक्त दक्षिण अरुण कुमार पुरोहित ने रसोई की सफाई व्यवस्था का भी जायजा लिया और भोजन करने आने वाले 100 लाभार्थियों को भोजन भी करवाया। इस दौरान आयुक्त दक्षिण अरुण कुमार पुरोहित की पत्नी शैलजा पुरोहित, नातिन स्तुति भारद्वाज ने भी इंदिरा रसोई में भोजन किया.


यह भी पढ़ें :- बड़ी खबर: गहलोत कैबिनेट ने OBC विसंगतियों को दूर करते हुए वसुंधरा सरकार का सर्कुलेशन लिया वापस