Jodhpur: देश मे बढ़ती महंगाई के विरोध में प्रदेशभर में कांग्रेस ने हल्ल्ला बोल धरना देकर विरोध प्रदर्शन किया. कांग्रेस नेताओं ने महंगाई के खिलाफ अपनी गिरफ्तारियां दी. इसी कड़ी में आज जोधपुर में भी जोधपुर कांग्रेस शहर उत्तर दक्षिण के साथ ही जिला इकाई  की ओर से सयुंक्त रूप से महंगाई के खिलाफ जोधपुर के नई सड़क स्थित राजीव गांधी सर्किल पर धरना दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य व आरसीए अध्य्क्ष वैभव गहलोत की अगुवाई में आयोजित धरने में शहर विधायक मनीषा पंवार, बिलाड़ा विधायक हीरालाल मेघवाल के साथ ही नगर निगम उतर महापौर कुंती देवड़ा, राज्य बाल सरंक्षण आयोग अध्य्क्ष संगीता बेनीवाल के साथ ही पूर्व सांसद बद्री राम जाखड़ सहित कांग्रेस नेता शामिल हुए.


इन दौरान नेताओं ने संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर आरोप प्रत्यारोप लगाए. साथ ही नेताओं ने कहा कि केंद्र की गलत नीतियों के कारण आज आम आदमी महंगाई से त्रस्त हैं. आज केंद्र सरकार ने आटे, दाल चावल पर जीएसटी लगा दी. जिससे अब आम आदमी के सामने खाने के लाले पड़ने लगे हैं.


आरसीए अध्य्क्ष वैभव गहलोत ने कहा कि केंद्र की गलत नीतियों के कारण आज महंगाई चरम पर है. देश में जिस तरह का हालात बने हैं वह किसी से छुपे नहीं हैं. केंद्र सरकार जनता कि आवाज उठाने पर ईडी,सीबीआई जैसी संस्थाओं का दुरुपयोग कर डराने का प्रयास कर रही हैं, ताकि कोई उनके खिलाफ आवाज नहीं उठाये,लेकिन कंग्रेस कार्यकर्ता ना तो डरेगा ना ही झुकेगा.  जनता के हित में जरूरत पड़ी  तो जेल जाने के लिए भी तैयार है. जरूरत पड़ी तो सड़कों पर उतरेंगे. धरने के बाद सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ महंगाई के खिलाफ आरसीए अध्य्क्ष वैभव गहलोत सहित जनप्रतिनोधियों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपनी गिरफ्तारी भी दी.


Reporter- Bhawani Bhati


ये भी पढ़ें- प्रदर्शन में कांग्रेस के पूर्व विधायक सैनी की खुली पोल, नेताओं को नहीं कर पाए एकजुट


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें