प्रदर्शन में कांग्रेस के पूर्व विधायक सैनी की खुली पोल, नेताओं को नहीं कर पाए एकजुट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1289631

प्रदर्शन में कांग्रेस के पूर्व विधायक सैनी की खुली पोल, नेताओं को नहीं कर पाए एकजुट

देश में महंगाई के विरोध में कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व के आह्वान पर धरना प्रदर्शन किया गया. राजधानी जयपुर के चौमूं में भी पूर्व विधायक भगवान सहाय सैनी की अगुवाई में नगरपालिका के सामने महंगाई के विरोध में धरना प्रदर्शन किया गया, लेकिन इस धरने प्रदर्शन में कांग्रेस की फूट जनता के सामने आ गई.

 प्रदर्शन में कांग्रेस के पूर्व विधायक सैनी की खुली पोल, नेताओं को नहीं कर पाए एकजुट

चौमूं: देश में महंगाई के विरोध में कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व के आह्वान पर धरना प्रदर्शन किया गया. राजधानी जयपुर के चौमूं में भी पूर्व विधायक भगवान सहाय सैनी की अगुवाई में नगरपालिका के सामने महंगाई के विरोध में धरना प्रदर्शन किया गया, लेकिन इस धरने प्रदर्शन में कांग्रेस की फूट जनता के सामने आ गई. कांग्रेस के अधिकाश पार्षद और ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारी धरने में शामिल नहीं हुए. इस शहर में कई तरह की चर्चाएं भी सुनने को मिली.

प्रदर्शन में कांग्रेस के अधिकांश पार्षद भी शामिल नहीं हुए तो वहीं ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारियों ने भी धरने से दूरी बनाए रखी.सूत्रों की मानें तो ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारी जयपुर में आयोजित हुए धरने प्रदर्शन में शामिल हुए. लेकिन यहां धरने प्रदर्शन के लिए बिछाई गई दरी पट्टी खाली नजर आई.

दरअसल, पूर्व विधायक भगवान सहाय सैनी की पोल खुल कर सामने आ गई .पूर्व विधायक सैनी कांग्रेस के पदाधिकारियों को पिछले कई दिनों से एकजुट नहीं कर पा रहे हैं. एक के बाद एक करके पदाधिकारियों ने पिता और पुत्र से दूरियां बना ली.

शहर में चर्चा इस बात की है कि पूर्व विधायक ने जब से नगरपालिका में अपने पुत्र विष्णु सैनी को चेयरमैन बनाया है तब से ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारी और कांग्रेस के पार्षदों ने पिता और पुत्र के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.पिता पुत्र और कांग्रेस के पार्षदों और ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारियों बीच अदावत चल रही है. इसी अदावत के चलते कांग्रेस एकजुट होती नजर नहीं आ रही है.तो वही पिता और पुत्र के सहित धरने में मौजूद कार्यकर्ताओं ने महंगाई के विरोध में गिरफ्तारियां दी.

Reporter- Pradeep Soni

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news