Death toll in Jodhpur cylinder blast increases: जिले के शेरगढ़ थाना क्षेत्र के गोबरा गांव में शादी समारोह के दौरान 8 दिसंबर को गैस सिलेंडर में हुए विस्फोट के बाद हादसे में 63 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.  घायलों को जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां अभी तक अस्पताल में इलाज के दौरान 20 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि हादसे में दो ब्रेन डेड बच्चों को अस्पताल लाया गया था. इस हादसे में अब तक 22 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 13 लोगों का वार्ड में और 23 का आईसीयू में इलाज चल रहा हैं.


घायलों को बचाने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा- अस्पताल अधीक्षक राजश्री 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अस्पताल अधीक्षक राजश्री ने बताया कि गंभीर रूप से घायलों स्थिति अभी भी चिंताजनक बनी हुई है, जबकि 13 लोगों का वार्ड में इलाज चल रहा है. प्रशासन की ओर से घायलों को बचाने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है.


उन्होंने बताया कि अभी तक जिन घायलों की इलाज के दौरान मौत हुई है. वह 70 प्रतिशत से 95 प्रतिशत तक झुलसे हुए थे. गौरतलब है कि इस हादसे में दूल्हा सुरेंद्र सिंह भी गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसका इलाज जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं इस हादसे में घायल दूल्हे की मां और पिता की इलाज के दौरान महात्मा गांधी अस्पताल में मौत हो गई.


ये भी पढ़ें- Photos: बारात निकलने वाले घर से निकली अर्थियां, कहीं बिखरी चूड़ियां, कहीं फैला था सिंदूर


कैसे हुआ था ये दर्दनाक हादसा 


बता दें कि 8 दिसंबर को जोधपुर जिले के शेरगढ़ स्थित भूंगड़ा गांव में यह दर्दनाक हादसा हुआ था. यह दिलदहला देने वाला हादसा जिस घर में हुआ वहां शादी समारोह चल रहा था. शादी का खाना बनाते समय गैस सिलेंडर ने आग पकड़ी और फिर दो सिलेंडर फट गए. यह घटना उस वक्त हुई जब बारात रवानगी की तैयारी में था. इस हादसे में दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में 63 लोग झुलस गए. हादसे के बाद झुलसकर घायल हुए 51 लोगों को जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल की बर्न यूनिट में भर्ती कराया गया.


Reporter- Bhawani Bhati