Lohawat : जोधपुर के लोहावट थानान्तर्गत जालोड़ा गांव की राजीव गांधी लिफ्ट केनाल में दो दिन पहले गिरे एक व्यक्ति का शव मिलने के मामले में अब नया मोड़ आ गया है. मृतक युवक की पत्नी ने एक व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया. आरोप है कि आरोपी मगनाथ ने उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला था, लेकिन ऐसा नहीं करने पर उसने पति की हत्या कर, उसे भी जान से मारने की धमकियां दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने बताया कि जैसलमेर निवासी एक महिला ने पति की हत्या का मामला दर्ज कराया है. आरोप है कि तीन अगस्त की शाम जालोड़ा के एक व्यक्ति ने उसे फोन कर कहा कि उसके पति की हत्या कर शव नहर में फेंक दिया है. उसने महिला को भी धमकियां दी और फिर फोन काट दिया. 


महिला का आरोप है कि कुछ समय पहले आरोपी उसके गांव आया था. उसने महिला पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला था, लेकिन महिला ने मना कर दिया था. तब उसने पति को जान से मारने की धमकियां दी थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.


मृतक की पत्नी का आरोप है कि आरोपी ने उसके पति को फोन कर बातचीत करने के लिए दो दिन पहले जालोड़ा बुलाया था. पति को लेने के लिए आरोपी फलोदी तक गया था. पति को संदेह हुआ था. उसने भाई को फोन लगाने का प्रयास किया था, लेकिन आरोपी ने फोन छीनकर अपने पास रख लिया था. फिर वो उसे अपने घर ले गया था, जहां चाय में कुछ नशीली चीज पिलाई. बाद में बोलेरो धोने के लिए जबरन नहर लेकर गया था, जहां मारपीट कर उसे नहर में गिरा दिया था. पीड़िता ने पति के सिर और अन्य जगह चोट के निशान होने की बात कही गयी है.


जोधपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें : पति-पत्नी और वो का मामला पहुंचा थाने, पति ने पत्नी से की मारपीट, कहा- बहुत जल्द रस्सी से लटका दूंगा
ये भी पढ़ें : Kushalgarh: मृतक के परिजनों ने किया हमला, 31 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, पहाड़ियों पर चढ़कर बचाई जान