JNVU Student Union Election​: जोधपुर संभाग के सबसे बड़े विश्विद्यालय जेएनवीयू छात्र संघ अध्यक्ष पद पर एसएफआई के अरविंद सिंह भाटी ने 905 मतों से जीत हासिल की. एसएफआई के प्रत्याशी ने एनएसयूआई के प्रत्याशी हरेन्द्र चौधरी को शिकस्त दी. वहीं एबीवीपी तीसरे स्थान पर रही. गौरतलब हैं कि अरविंद भाटी एनएसयूआई से दावेदारी कर रहे थे, लेकिन एनएसयूआई ने उनका टिकट काट दिया. जिस पर उन्होंने एसएफआई का दामन थाम लिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रदेश के दूसरे सबसे बड़े शहर जोधपुर के सबसे बड़े विश्विद्यालय में छात्र संघ अध्यक्ष के पद पर कड़ा मुकाबला देखने को मिला. कांटे की टक्कर के बीच एसएफआई के अध्यक्ष प्रत्याशी अरविंद सिंह भाटी 905 मतों से विजय रहे. वहीं वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी की निधि राजपुरोहित विजय रही. महासचिव पद पर एनएसयूआई के जितेंद्र देवड़ा व सयुंक्त सचिव पद पर निर्दलीय प्रत्याशी चिराग सिंह भाटी विजय रहे. एनएसयूआई व एबीवीपी को अपैक्स के एक एक पद पर ही संतोष करना पड़ा.


जीत के बाद एसएफआई प्रत्याशी अरविंद सिंह भाटी ने कहा कि यह जीत छात्र शक्ति की जीत हैं. इस जीत को वह छात्र शक्ति और दिन रात एक करने वाले उनके साथियों कार्यकर्तों को समर्पित करते हैं. साथ ही उन्होंने हारे हुए प्रत्याशियों के लिए कहा कि लोकत्नत्र की हार कोई जीवन की हार नहीं होती, सबके साथ मिलकर छात्र हित मे धर्म जाति से ऊपर उठकर काम करेंगे. एनएसयूआई प्रत्याशी ने भी मीडिया से बात करते हुए जीते प्रत्याशीको बधाई देते हुए अपनी हार को स्वीकार करते हुए मतदाताओं का आभार व्यक्त किया. साथ ही कहा कि वह हमेशा पहले की तरह छात्र हित में काम करेंगे.


Reporter- Bhwani Bhati


 अपने जिले की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें ये भी हैं... Aaj Ka Rashifal : आज शनिवार को वृषभ और कुंभ को हो सकती है टेंशन, कन्या सेहत पर ध्यान दें


खबरें ये भी हैं... पायलट ने आजाद के इस्तीफे की टाइमिंग पर खड़े किए सवाल, यूं साधा निशाना