Jodhpur News: राजस्थान के केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान में एक बयान दिया है, जिससे हलचल मच गई है. उन्होंने कहा कि अगर कोई अधिकारी भाजपा के कार्यकर्ताओं की सुनवाई नहीं करता है, तो उसे बदलने की जरूरत ह. उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे अधिकारियों को पेरासिटामोल की गोली देने की जरूरत है ताकि उनके बुखार का ताव उतारा जा सके. शेखावत ने सरकारी कर्मचारियों के मनमानी और भाजपा के कार्यकर्ताओं की सुनवाई न करने के आरोप पर जमकर बरसे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Nagaur News: जमीन विवाद को लेकर प्रधान के दादा ने लगाए आरोप, प्रधान व पूर्व विधायक ने आरोपों का किया खंडन 


पेरासिटामोल की गोली देने की जरूरत
केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शुक्रवार को लोहावट के भीकम कोर में आयोजित स्वागत कार्यक्रम में कहा कि राजस्थान में पिछली सरकार के दौरान पांच साल तक माफिया का राज रहा, लेकिन अब राज्य सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रगति के मंत्र को साकार करने के लिए दिन-रात मेहनत कर रही है. उन्होंने कहा कि सरकार के पास अभी साढ़े चार साल का समय है, इसलिए डबल इंजन की सरकार विकास का नया आयाम स्थापित करेगी.


ये भी पढ़ें- Jodhpur News: जोधपुर में है औद्योगिक विकास की संभावना: गजेंद्र सिंह शेखावत

केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि जनता ने उन पर लगातार तीसरी बार भरोसा जताया है, इसलिए उन्हें जनता के भरोसे और उम्मीद को टूटने नहीं देना है. उन्होंने कहा कि भजनलाल सरकार राजस्थान के विकास के लिए कटिबद्ध है. इस दौरान राज्य के स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर सहित अनेक पदाधिकारी जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!