Nagaur News: जमीन विवाद को लेकर प्रधान के दादा ने लगाए आरोप, प्रधान व पूर्व विधायक ने आरोपों का किया खंडन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2418717

Nagaur News: जमीन विवाद को लेकर प्रधान के दादा ने लगाए आरोप, प्रधान व पूर्व विधायक ने आरोपों का किया खंडन

मकराना के पूर्व विधायक श्रीराम भींचर व पंचायत समिति की प्रधान सुमिता भींचर ने शुक्रवार को बोरावड रोड़ स्थित भाजपा कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की, प्रधान के दादा पूर्व सैनिक पन्नाराम रेवाड द्वारा जमीन विवाद के चलते सीएम के नाम ज्ञापन सौंपकर प्रधान व पूर्व विधायक पर आरोप लगाए थे,

Nagaur News: जमीन विवाद को लेकर प्रधान के दादा ने लगाए आरोप, प्रधान व पूर्व विधायक ने आरोपों का किया खंडन

Nagaur News: मकराना के पूर्व विधायक श्रीराम भींचर व पंचायत समिति की प्रधान सुमिता भींचर ने शुक्रवार को बोरावड रोड़ स्थित भाजपा कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की, प्रधान के दादा पूर्व सैनिक पन्नाराम रेवाड द्वारा जमीन विवाद के चलते सीएम के नाम ज्ञापन सौंपकर प्रधान व पूर्व विधायक पर आरोप लगाए थे, जिनका उन्होंने खंडन किया है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रधान सुमिता भींचर ने बताया कि जब वे प्रधान बनी तब बेसरोली में जनता द्वारा स्वागत किया गया, जिसमें उसके दादा ने खुशी होकर 51 हजार रुपए दिए.

ये भी पढ़ें-Bhilwara News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का कोटड़ी में भव्य स्वागत, सुरभि गौ चिकित्सालय का लोकार्पण और भगवान चारभुजा नाथ के किए दर्शन

24 वर्ष की नौकरी से जो रूपये दादाजी को मिले, उसमें से 54 बीघा जमीन बेसरोली में खरीदने की बात कही है. यह गलत है क्योंकि उनके पिता व चाचा ने भी अपनी तनख्वाह से रूपये दिए, जो जमीन खरीदी दादाजी परिवार में सबसे बड़े होने के कारण दादाजी ने अपने नाम से जमीन की रजिस्ट्री कराई. दादाजी के दो पुत्र है, जिसमें उनके पिता बडे हैं तथा दादाजी की जो भी सम्पति है उसमें आधा-आधा हिस्सा होता है, लेकिन दादाजी ने परिवार की सम्पति में से उक्त जमीन में से उसके पिता को हिस्सा नही देकर मेरे चाचा के दो पुत्रों के नाम रजिस्ट्री करवा दी जो गलत है.

ये भी पढ़ें- Dausa News: सड़क परिवहन राज्य मंत्री हर्ष मल्होत्रा ने किए मेहंदीपुर बालाजी धाम के दर्शन

दादाजी ने उसके द्वारा दादाजी को परेशान करने की बात गलत की है तथा परेशानी की वजह से दादी की मौत होना बताया है जो गलत है. दादी की मौत हार्ट अटेक से हुई थी. प्रधान बने हुए 4 वर्ष हो गए, दादा ने राजनीतिक पद पर होने के कारण जमीन को कूर्क करने की बात कही है अगर ऐसा करना चाहती तो पूर्व में भी ऐसा करा सकती थी, लेकिन उसने कभी भी अपने राजनीतिक पद का दुरूपयोग नहीं किया है. उन्होंने बताया कि 4 वर्ष पुराना पारिवारिक विवाद है जो सामान्यतया कई घरों में होता है फिर भी कभी उन्होंने समस्या में स्वयं को सम्मिलित नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- Jhunjhunu News: पिलानी में पानी की समस्या को देख पीएचईडी मंत्री हुए सख्त, अधिकारियों को लगाई लताड़

पिता राजपाल सिंह रेवाड और उनके पिता पन्नाराम रेवाड के बीच का विवाद है, जिसमें उन्होंने कभी हस्तक्षेप नहीं किया है। अगर यह पारिवारिक विवाद में मेरा नाम लिया ही जा रहा है जिसका खण्डन किया है. इस दौरान पूर्व विधायक श्रीराम भींचर ने भी उन पर लगाए गए आरोपों को राजनीतिक द्वेषता का शिकार बताया है और उन्होंने भी सभी आरोपों का खंडन किया है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news