Bishnoi Community on Salman Khan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का काले हिरण शिकार मामला एक बार फिर से चर्चा में है. सलमान के पिता सलीम खान द्वारा दिए गए एक बयान ने बिश्नोई समाज को भड़का दिया है. बिश्नोई समाज ने सलीम खान के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है और सलमान खान के खिलाफ अपना विरोध जताया है. यह मामला 1998 में सलमान खान द्वारा काले हिरण के शिकार के लिए दर्ज किया गया था, जो बिश्नोई समाज के लिए एक संवेदनशील मुद्दा है.  अब इस मामले में एक चश्मदीद सामने आया है, जिसने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. पढ़ें खबर विस्तार से...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या
एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का काले हिरण शिकार मामला फिर से चर्चा में है. सलमान के पिता सलीम खान ने एक इंटरव्यू में अपने बेटे के बचाव में कहा कि सलमान ने कॉकरोच तक नहीं मारा है, लेकिन यह बयान बिश्नोई समाज को भड़का दिया है. करनपुरी में बिश्नोई समाज के लोगों ने सलीम खान के दावे को झूठा बताया और कहा कि सलमान खान ने वास्तव में काले हिरण का शिकार किया था और उसे पकाकर खाया था. 


ये भी पढ़ें- Lawrence Bishnoi: इस मंदिर में माफी मांगने से बचेगी सलमान खान की जान!, लॉरेंस बिश्नोई ने इंटरव्यू में दिया एक आखिरी मौका


राजस्थान में काले हिरण का शिकार 
काले हिरण शिकार मामले के एक महत्वपूर्ण गवाह हीरालाल ने अपनी चश्मदीद कहानी साझा की. उन्होंने बताया कि सलमान खान और उनके साथी तब्बू, सोनाली बेंद्रे, और सैफ अली खान सहित पांच लोग जेल में थे, जब उन्हें रात तीन बजे गिरफ्तार किया गया था. हीरालाल ने कहा कि वह और उनके परिवार के लोग इस बात के गवाह हैं कि सलमान खान ने वास्तव में हिरणों का शिकार किया था. उन्होंने यह भी कहा कि सलमान खान को कई मुकदमों में सजा मिली है, जो इस बात का प्रमाण है कि उन्होंने जुर्म किया है. हीरालाल ने आगे बताया कि सलमान खान ने मुंबई से वकील बुलाए थे और उन्हें एक पेशी के लाखों रुपये दे रहे थे. बिश्नोई समाज ने इस घटना के बाद काले हिरण की समाधि बनाई है, जो इस मामले में उनकी भावनाओं को दर्शाती है.


घोड़ा फार्म हाउस में पकाया हिरण का मांस 
बिश्नोई समाज के लोगों ने सलमान खान के शिकार मामले में अपनी चश्मदीद कहानी साझा की. उन्होंने बताया कि सलमान खान के हाथ में पिस्तौल थी जब उन्होंने रात 12 बजे हिरणों का शिकार किया. बिश्नोई समाज के एक अन्य व्यक्ति ने बताया कि दिन में फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने हिरणों की टोली देखी, जिसके बाद शाम को सलमान खान और उनके साथियों ने शिकार किया. उन्हें घोड़ा फार्म हाउस पर हिरण का मांस पकाते हुए पकड़ा गया था. बिश्नोई समाज के लोगों ने सवाल उठाया कि अगर सलमान खान ने कुछ नहीं किया होता, तो वह 14 दिन हिरासत में क्यों थे? यह तथ्य उनके दावे को मजबूत बनाता है कि सलमान खान ने वास्तव में हिरणों का शिकार किया था.
 


ये भी पढ़ें- 'जो भी पुलिसकर्मी करेगा लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर... उसे मिलेगा 1 करोड़ 11 लाख का इनाम': राज शेखावत
 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!