Bhopalgarh : जोधपुर के भोपालगढ़ कस्बे के श्रीपरसराम मदेरणा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय भोपालगढ़ में छात्रसंघ चुनावों के लिए सोमवार को नामांकन-पत्र दाखिल किए गए. इस दौरान विभिन्न छात्र संगठनों के प्रत्याशियों ने अपने-अपने समर्थकों की भीड़ और गाजे-बाजे के साथ महाविद्यालय पहुंचकर निर्वाचन अधिकारी के समक्ष अपने-अपने नामांकन पत्र पेश किए तथा अध्यक्ष पद के लिए चार प्रत्याशियों समेत सभी पदों के लिए कुल 14 जनों ने नामांकन पत्र भरे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसपीएम पीजी कॉलेज भोपालगढ़ में छात्रसंघ चुनावों के लिए सोमवार को नामांकन भरे जाने के दिन अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अपने समर्थकों के काफिले के साथ कॉलेज परिसर पहुंचे और गाजे-बाजे के साथ नामांकन-पत्र दाखिल किए. इस दौरान कानून और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए दिन भर थाना प्रभारी गिरधारीराम कड़वासरा की अगुवाई में पुलिस जाब्ता तैनात रहा.


नामांकन प्रक्रिया को लेकर मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. पूंजाराम इनकेश्वर ने बताया कि एसपीएम कॉलेज में छात्रसंघ चुनावों के लिए चारो पदों के लिए कुल 14 जनों ने नामांकन-पत्र भरे हैं. इनमें अध्यक्ष पद के लिए दिनेश मुण्डेल, ईश्वरसिंह राठौड़, दिनेश मेघवाल और श्रवणराम जाखड़ ने, उपाध्यक्ष पद पर कमलेश सोलंकी, गोविन्द सैन, सचिन प्रजापत, महासचिव पद पर प्रदीप सैनी, महावीर देवासी, सोनिया व सुरेश और संयुक्त सचिव पद के लिए दिनेश माली, मनीष बिश्नोई व हरीकिशन के नामांकन भरे गए हैं.


वहीं आज सुबह दस बजे वैध नामांकन पत्रों की सूची प्रकाशित कर 11 से 2 बजे तक नाम वापिस लिए जा सकेंगे. इसके बाद शाम पांच बजे चारों ही पदों के प्रत्याशियों की अंतिम नामांकन सूची जारी कर दी जाएगी. नामांकन पत्र दाखिले के बाद सभी प्रत्याशियों ने अपने समर्थकों के साथ कस्बे में वाहन रैली निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया. इस दौरान पुलिस भी पूरे रूट तक मुस्तैद रही.


मांगी मन्नत
नामांकन दाखिले के बाद निर्दलीय प्रत्याशी दिनेश मुंडेल ने अपने समर्थकों के साथ कुम्भारा स्थित जुगतिनाथ महाराज के धुने समाधि स्थल पहुंचकर शीश नवाया और चुनाव में विजय श्री के लिए मन्नत मांगी. इस दौरान युवा नेता दुदाराम जाखड़, ओम रलिया, कन्हैयालाल गोदारा पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सुरजाराम रलिया सहित छात्र और युवा साथ रहे.


जोधपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें : टोंक में रिकॉर्ड तोड़ बारिश, घरों में भरा पानी, सड़कें बनी दरिया


ये भी पढ़ें : माही बांध में पानी की आवक जारी, 16 गेट बांध के खुले, प्रशासन ने अलर्ट किया जारी