Jodhpur: राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य वैभव गहलोत जोधपुर दौरे पर रहे. वैभव गहलोत ने राजस्थान आवासन मंडल के पूर्व अध्यक्ष स्वर्गीय मानसिंह देवड़ा की 11 वीं पुण्यतिथि पर आयोजित रक्तदान शिविर कार्यक्रम में शिरकत की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्वर्गीय मानसिंह देवड़ा की पुत्री और महापौर उत्तर कुन्ती परिहार के निवास स्थान पर आयोजित इस रक्तदान शिविर में सैकड़ों युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. वैभव गहलोत ने मानसिंह देवड़ा की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित की और उसके बाद रक्त दाताओं का उत्साह वर्धन किया.


वैभव गहलोत ने कहा कि स्वर्गीय मानसिंह देवड़ा ने जोधपुर के विकास के लिए अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया. उन्होंने बरकतुल्लाह खान स्टेडियम जैसी बड़ी सौगात जोधपुर वासियों को दी साथ ही उनके किए गए कार्यों को आज भी जोधपुर की जनता याद करती है. उन्होंने कहा कि युवाओं को मानसिंह देवड़ा के जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए,


वहीं उन्होंने शिक्षक दिवस, तेजा दशमी, गोगा नवमी और खेजड़ली शहीदी दिवस की भी शुभकामनाएं प्रेषित की. आरसीए एग्जीक्यूटिव कमेटी की बैठक को लेकर वैभव गहलोत ने कहा कि आज एक्जीक्यूटिव कमेटी की बैठक होगी, जिसमें कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होगी. वही महापौर उत्तर कुन्ती परिहार ने कहा कि आज जोधपुर की जनता ने स्वर्गीय मानसिंह देवड़ा के प्रति जो स्नेह दिखाया है उससे वह अभिभूत है.


जोधपुर जिले की खबरें पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें-  राजस्थान में सचिन पायलट के जन्मदिन से पहले की ये तस्वीरें, शक्तिप्रदर्शन के क्या है सियासी मायने


ये भी पढ़ें- चुनाव से पहले बड़ा झटका, कांग्रेस और बीजेपी छोड़कर 25 नेताओं ने किया AAP ज्वाइन