3 दिन बाद शुक्र बरसाएंगे कृपा, चार राशियों की होगी मौज

तीन दिन के बाद यानि की 2 मई 2023 को दोपहर 01:46 मिनट पर शुक्र गोचर होगा. जो इन चार राशियों के लिए बेहद महत्वपूर्ण होने वाला है. शुक्र इन चार राशियों के लोगों को अपने गुणों के अनुरूप वैभव और भैतिक सुख देगा.

प्रगति अवस्थी Fri, 28 Apr 2023-10:47 am,
1/5

शुक्र गोचर

तीन दिन के बाद यानि की 2 मई 2023 को दोपहर 01:46 मिनट पर शुक्र गोचर होगा. जो इन चार राशियों के लिए बेहद महत्वपूर्ण होने वाला है. शुक्र इन चार राशियों के लोगों को अपने गुणों के अनुरूप वैभव और भैतिक सुख देगा.  चलिए जानते हैं, इन चार लकी राशियों के बारें में जिनके लिए नोट गिनने का वक्त आ गया है.

2/5

मेष राशि (Mesh Rashi)

आपके तीसरे भाव में शुक्र गोचर होगा. दोस्तों और परिवार के साथ वक्त बीतेगा. लव लाइफ रोमांटिक होगी. परिवार में खुशी रहेगी. छोटी यात्राएं करेंगे. इन यात्राओं को फायदा मिलेगा क्या आप भी आटा गूंथने में करते हैं ये गलती,  जानें क्या कहता है वास्तुशास्त्र

3/5

वृषभ राशि (Vrishabh Rashi)

दूसरे भाव में शुक्र का गोचर होगा. धन लाभ होगा आप बचत भी कर पायेंगे. करियर ऊंचाई पर पहुंचेगा. खान पान पर खर्च करेंगे. तारीफ बटोरेंगे.

अगले शुक्रवार बन रहा दुर्लभ संयोग, इन राशियों की होगी खूब कमाई, होगी तारीफ   

4/5

कन्या राशि (Kanya Rashi)

10वें भाव में शुक्र गोचर होगा. अटके काम दुबारा शुरू होंगे. करियर के लिए बढ़िया वक्त है. भाग्य का पूरा साथ होगा. नया व्यवसाय शुरू कर सकते हैं.Aaj Ka Rashifal 28 April 2023: आज मां लक्ष्मी की कृपा से इन राशियों पर होगी धन वर्षा

 

5/5

कुंभ राशि (Kumbh Rashi)

5वें भाव में शुक्र गोचर कर रहे हैं. लव लाइफ में मधुरता बढ़ेगी. कभी घूमने की प्लानिंग होगी. भविष्य की योजना बनेंगी. धर्म कर्म में ज्यादा ध्यान रहेगा.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link