अगले शुक्रवार बन रहा दुर्लभ संयोग, इन राशियों की होगी खूब कमाई, होगी तारीफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1671395

अगले शुक्रवार बन रहा दुर्लभ संयोग, इन राशियों की होगी खूब कमाई, होगी तारीफ

वैदिक ज्योतिष के ग्रहों और नक्षत्रों की चाल एक निश्चित समय के बाद बदलती रहती है. अगले शुक्रवार यानि की 5 मई 2023 को ऐसा ही परिवर्तन होगा और दुर्भल संयोग बनने से इन राशियों को लाभ ही लाभ होगा.

अगले शुक्रवार बन रहा दुर्लभ संयोग, इन राशियों की होगी खूब कमाई, होगी तारीफ

Astrology : वैदिक ज्योतिष के अनुसार 5 मई 2023 के दिन 130 साल के बाद बन रहे दुर्भभ संयोग से इन राशियों के अच्छे दिन शुरू हो जाएगे. इन दिन लग रहे साल के पहले चंद्र ग्रहण का असर इन राशियों पर सकारात्मक रहने वाला है. ये चंद्रग्रहण रात 08 बजकर 45 मिनट से लेकर रात 01 बजे तक रहेगा.

मेष राशि (Mesh Rashi)
मेष राशि के जातकों के लिए ये संयोग शुभ साबित हो सकता है. आप काम को ज्यादा ध्यान से करेंगे. बिजनेस में उन्नति के संकेत मिल रहे हैं.कार्य क्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. नौकरी के नए अवसर मिलेगे. पार्टनरशिप में नया बिजनेस शुरु कर सकते हैं.

सिंह राशि (Singh Rashi)
नया काम शुरु करेंगे. जो सफल रहेगा. न्यायिक मामलों में सफलता मिलेगी. धर्म कर्म में रुचि बढ़ेगी और खर्च होगा. ये समय शुभता शुभता लाएगा.

मकर राशि (Makar Rashi)
प्रमोशन के चांस हैं. प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है. नया बिजनेस शुरु कर सकते हैं. बिजनेस करते हैं तो फायदा होगा

मान्यता है कि ग्रहण के दौरान गर्भवती महिलाओं के खास सावधानी बरतनी होती है. मान्यता है इस दिन गर्भवती महिला को एक नारियल अपने पास रखना चाहिए और जो ग्रहण के हानिकारक विकिरणों से बचाता है. ग्रहण के बाद इसे विसर्जित करें या फिर जमीन में गाढ़ दें.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

Trending news