बना हुआ है महाधन राजयोग, अगले साल तक नोट बटोरेंगी ये राशियां

Mahadhan Rajyoga : वैदिक ज्योतिष (Astrology) में गुरु सबसे बड़े ग्रह हैं. जो लगभग 18 महीने में एक से दूसरी राशि में आते हैं. जब गुरु ग्रह, मेष राशि में उदय होते हैं तो महाधन राजयोग बन जाता है. जिसके असर से शुभता और लाभ प्राप्त होते हैं. इस साल अप्रैल के अंत में गुरु ग्रह मेष में उदय हो चुके हैं.

प्रगति अवस्थी Sat, 17 Jun 2023-12:14 pm,
1/5

महाधन राजयोग

गुरु के उदय होने से तीन राशियों की कुंडली में महाधन राजयोग का निर्माण हुआ है, जिसका असर 18 महीने तक रहेगा. इस दौरान राशियों में होने वाले ग्रहों के गोचर के परिणाम ग्रह के स्वभाव और कुंडली में स्थिति के अनुरूप होंगे.

2/5

इन राशियों को फायदा

3/5

वृषभ राशि

महाधन राजयोग आपकी राशि को जबरदस्त सफलता दिलाएगा. आपको आर्थिक सफलता मिलेगी. धन और समृद्धि में इजाफा होगा. भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी अगर आप अपना धैर्य और दृढ़ता को बनाये रखें तो इस महाधन राजयोग से आपको प्रचूर लाभ होगा.

4/5

सिंह राशि

महाधन राजयोग से आपकी नेतृत्व क्षमता और अधिकार बढ़ेंगे. आपकी पर्सनालिटी लोगों को आकर्षित करेगी. आपके आत्मविश्वास से आप सही रास्ते चुनेंगे. घर में खुशियों का आगमन होगा. आर्थिक उन्नति होगी. समाज में आपका नाम होगा.

5/5

मकर

महाधन राजयोग आपकी आर्थिक स्थिति को मदद देगा. शानदार करियर आपका इंतजार कर रहा है. अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति से आप कई उपबब्धियों को हासिल करेंगे. हर क्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी. आपकी मेहनत ही आपके बैंक बैलेंस को बढ़ाने वाली साबित होगी. (डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link