Karauli: करौली-सरमथुरा सड़क मार्ग पर एनएच 23 स्थित रतियापुरा गांव के पास मोटरसाइकिल और ट्रैक्टर ट्रॉली में भिड़ंत हो गई.दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार रिश्ते के चाचा-भतीजे की मौत हो हुई.मृतकों के शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाये हैं, जहां पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई. अब पुलिस पूरे मामले की जांच मे जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- मोदी कैबिनेट का विस्तार जल्द, राजस्थान से इन चेहरों को किया जाएगा शामिल ! चुनावों पर नजर 


हॉस्पिटल पुलिस चौकी प्रभारी महेश शर्मा ने बताया की एक मोटरसाइकिल से खरैटपुरा गांव निवासी जितेंद्र सिंह पुत्र देवीराम गुर्जर उम्र 32 वर्ष और हरकेश पुत्र हरफूल गुर्जर उम्र 36 वर्ष करौली से अपने गांव जा रहे थे.इस दौरान सरमथुरा मार्ग एनएच 23 पर रतियापुरा गांव के पास मोटरसाइकिल की ट्रैक्टर ट्रॉली से भिड़ंत हो गई.दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.


यह भी पढे़ं- मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral


घायलों को हाईवे एंबुलेंस से करौली हॉस्पिटल लाया गया.जहां डॉक्टर ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया.मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाएं गए जहां मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिए .पुलिस दुर्घटना के कारणों के साथ ही मामले की जांच कर रही है.दुर्घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.


यह भी पढे़ं- Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...


गुर्जर महासभा अध्यक्ष हाकिम सिंह ने बताया की मृतक जितेंद्र सिंह वर्तमान में पंचायत समिति मासलपुर में पंचायत समिति सदस्य है.जितेंद्र पूर्व में सरपंच भी रहा है. जितेंद्र के दो बालिकाएं हैं.जानकारी के अनुसार मृतक दोनों रिश्ते में चाचा भतीजे लगते हैं. हरकेश खेतीबाड़ी का काम करता था.हरकेश के दो लड़के है. मृतकों के परिजन हॉस्पिटल पहुंचे है.