Karauli News: सदर थाना पुलिस और डीएसटी टीम ने स्मैक के खिलाफ एक संयुक्त कार्रवाई की है. पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 151.70 ग्राम स्मैक के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी से एक देशी कट्टा, 10 जिंदा कारतूस और एक एसयूवी कार को भी जब्त किया है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में स्मैक की कीमत 30 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस आरोपी से स्मैक की खरीद फरोख्त को लेकर पूछताछ कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करौली सदर थाना अधिकारी योगेंद्र शर्मा ने बताया कि नशे के कारोबार पर लगाम कसने के लिए एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय के निर्देशन में अभियान चलाया जा रहा है. अभियान का सुपरविजन एएसपी शंकर लाल और डीएसपी अनुज शुभम कर रहे हैं.



पुलिस ने गश्त के दौरान शिकारंगज, ससेड़ी मोड अकोल पुरा से डूडापुरा पहुंच कर नाकाबंदी शुरू की. इस दौरान एक एसयूवी आती दिखाई दी. जिसका चालक पुलिस टीम की नाकाबंदी को देखकर वापस करौली की तरफ जाने लगा, लेकिन जल्दबाजी में कार टर्न नहीं हो सकी. कार सड़क से नीचे उतरकर गड्ढे में चली गई. तब तक थानाधिकारी एवं पुलिस जाब्ते ने तत्परता व सावधानी से कार को घेर लिया.



पुलिस ने कार चालक को कार से बाहर निकालकर नाम पता और पुलिस को देखकर वापस मुडकर जाने का कारण पूछा. आरोपी ने घबराते हुए अपना राधे उर्फ राधेश्याम बताया. आरोपी की तलाशी ली तो उसके जेब में स्मैक मिली. स्मैक का कुल वजन 151.70 ग्राम मिला. जिसे मौके पर जब्त कर कार की तलाशी ली. कार में आगे की शीट के सामने रैक में एक 315 बोर का देशी हथगढ़ कट्टा व एक प्लास्टिक की काली थैली मे 10 जिंदा कारतूस मिले. जिन्हें जब्त किया.


.


पुलिस ने कहा कि परिवहन में काम ली जा रही कार को जब्त किया गया. आरोपी के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट और आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है. मामले की जांच करौली कोतवाली थानाधिकारी सुनील कुमार को सौंपी है. टीम में थानाधिकारी के साथ एएसआई और डीएसटी टीम प्रभारी धारा सिंह, कांस्टेबल सतीश चतुर्वेदी, धवल, अमृतलाल, आनन्द, रामराज व श्री रन्नो सिंह, नेमी चन्द, रामदास आदि शामिल रहे.