Karauli News: करौली साइबर थाना पुलिस ने लड़की बनकर अश्लील फोटो वीडियो भेज कर वसूली करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के मोबाइल में बड़ी मात्रा में अश्लील फोटो वीडियो मिले थे. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साइबर थाना पुलिस और एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय के निर्देशन में ऑनलाइन ठगी की रोकथाम के लिए अभियान चलाया जा रहा है. अभियान का सुपरविजन एएसपी शंकर लाल मीणा और डीएसपी अनुज शुभम द्वारा किया जा रहा है. अभियान के दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कोंडर निवासी ऋषिराम मीणा (पुत्र भंवर मीणा उम्र 23 साल) लड़की बन कर मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेज कर ठगी का काम करता है.


मुखबिर से आरोपी के करौली शिव कॉलोनी क्षेत्र में होने की सूचना मिली थी. सूचना पर पुलिस टीम शिव कॉलोनी पहुंची, जहां से एक युवक के कमरे से आरोपी को दस्तयाब कर थाने लाया गया. थाने पर जांच के दौरान आरोपी युवक के मोबाइल में बड़ी मात्रा में अश्लील फोटो वीडियो मिले. आरोपी इन फोटो वीडियो को अलग-अलग फोन नंबरों से मोबाइल धारकों को भेजता था. इन वीडियो फोटो को देखने के वह मिनट और घंटे के हिसाब से पैसे चार्ज करता था. इस दौरान आरोपी मोबाइल धारकों के भी स्क्रीनशॉट लेकर उनसे रुपए की भी मांग करता था. जांच में आरोप सिद्ध होने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.


आरोपी की गिरफ्तारी में साइबर थाना कांस्टेबल रेनू शर्मा की विशेष भूमिका रही. कार्रवाई में डीएसपी दुलीचंद हेड कांस्टेबल श्रीनिवास, राज कपूर आदि शामिल रहे.