चैंपियंस ट्रॉफी से पहले ही पाकिस्तान ने कटाई नाक, घंटों नहीं सूख रहा मैदान, मेजबानी के लिए बेताब
Advertisement
trendingNow12394030

चैंपियंस ट्रॉफी से पहले ही पाकिस्तान ने कटाई नाक, घंटों नहीं सूख रहा मैदान, मेजबानी के लिए बेताब

PCB: पाकिस्तान इन दिनों वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तहत अपने घर में बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट की सीरीज खेल रहा है. पहले ही दिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ट्रोल आर्मी के हत्थे चढ़ गया. अक्सर व्यवस्थाओं को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की खिल्ली उड़ती नजर आती रही है. अब आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी को बेताब पाकिस्तान एक बार फिर व्यवस्थाओं को लेकर जमकर ट्रोल हो रहा है.

 

Rawalpindi stadium

PAK vs BAN: पाकिस्तान इन दिनों वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तहत अपने घर में बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट की सीरीज खेल रहा है. पहले ही दिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ट्रोल आर्मी के हत्थे चढ़ गया. अक्सर व्यवस्थाओं को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की खिल्ली उड़ती नजर आती रही है. लेकिन जब आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी को महज 5 महीने बचे हैं, इसके बावजूद पाकिस्तान नाक कटाता नजर आ रहा है. मेजबानी के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाने वाला PCB रावलपिंडी स्टेडियम को लेकर ट्रोल हो रहा है जहां घंटों तक मैदान गीला रहा. 

9 बजे बंद हुई थी बारिश

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच से पहले रावलपिंडी में रात में बारिश हुई. जिसके चलते आउटफील्ड गीला था. मुकाबले की शुरुआत सुबह 10 बजे होनी थी, लेकिन गीले आउटफील्ड के चलते मैच में 6 घंटे से भी ज्यादा समय की देरी देखने को मिली. बारिश 9 बजे बंद हुई थी, लेकिन सभी रावलपिंडी स्टेडियम में खराब व्यवस्था देखने को मिली. 2 बजे तक मैदान गीला था. इतना ही नहीं, मैदान की कुर्सियां भी टूटी हुई थीं.

चैपिंयस ट्रॉफी की मेजबानी के लिए बेताब

पाकिस्तान के मैदान अभी तैयार नहीं हैं, लेकिन बोर्ड चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी के लिए बेताब नजर आ रहा है. पाकिस्तान को डर है कि कहीं बीसीसीआई टीम इंडिया को पाकिस्तान भेजने से इनकार न कर दे और टूर्नामेंट हाईब्रिड मॉडल पर आयोजित किया जाए. हालांकि, इस मुद्दे पर बीसीसीआई ने अभी चुप्पी साध रखी है. वहीं, आईसीसी ने भी अभी पाकिस्तान को बैड न्यूज नहीं दी है. टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद ही पाकिस्तान ने आईसीसी को ड्राफ्ट शेड्यूल सौंप दिया था. 

कैसा रहा मैच? 

देरी से टॉस होने के बाद बांग्लादेश ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर लिया. पाकिस्तान की बल्लेबाजी नाजुक नजर आई, महज 16 रन पर पाकिस्तान टीम ने अपने 3 विकेट गंवा दिए थे. पूर्व कप्तान बाबर आजम भी फिसड्डी साबित हुए. उनका फ्लॉप शो जारी रहा और महज 2 रन के स्कोर पर आउट हो गए. हालांकि, सैम अयूब और सऊद शकील ने मोर्चा संभाला और फिफ्टी ठोक टीम की लाज बचाई. 

Trending news