Hindaun, Karauli News: राजस्थान के करौली के हिंडौन नई मंडी थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ स्मैक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 260 ग्राम स्मैक के साथ एक सप्लायर को गिरफ्तार किया है. आरोपी से बरामद स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 26 लाख रुपये बताई है और पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिला पुलिस अधीक्षक नारायण टोंगस ने शुक्रवार को हिंडौन नई मंडी थाने में कार्रवाई का खुलासा करते हुए बताया कि मादक पदार्थों के खिलाफ पुलिस ने ऑपरेशन फ्लैशऑउट चला रखा है, जिसके तहत हिंडौन नई मंडी थाना प्रभारी बृजेन्द्र सिंह के नेतृत्व में उप निरीक्षक नीरज कुमार शर्मा, कॉन्स्टेबल बलवीर सिंह, गजेंद्र सिंह, रामेश्वर, निरंजन, जोगेंद्र सिंह राज किरण की टीम गश्त और बदमाशों की तलाश में बाजना रेल फाटक के समीप पहुंची, जहां एक व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया और वह पुलिस को देखकर भागने लगा, तो पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया. 


पूछताछ में आरोपी भागने का अलग-अलग कारण बताने लगा, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी सनोज मीणा की तलाशी ली, तो उसके पास 260 ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक मिली, जिसे पुलिस ने जप्त कर लिया. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सनोज ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि अवैध मादक पदार्थ स्मैक की रमेश उर्फ राम नरेश मीणा निवासी 12 द्वारा सप्लाई की गई थी. रमेश द्वारा भेजे गए रामनिवास बैरवा और उसके अन्य सहयोगियों द्वारा स्मैक को गंगापुर सिटी से सप्लाई किया जाता है. 


यह भी पढ़ें - RPSC released answer key: आरपीएससी ने पांच विषयों की जारी की आंसर की, 7 से 9 जनवरी तक दर्ज करा सकेंगे ऑनलाइन आपत्तियां


उसने बताया कि गंगापुर सिटी से स्मैक की बड़ी खेप को छोटे-छोटे हिस्सों में बांट कर ऊंचे दामों में गंगापुर सिटी, सपोटरा, करौली, हिंडौन, श्री महावीरजी, नादौती में सप्लाई करता है. आरोपी ने बताया कि जिला मुख्यालय करौली में उसकी बुआ का लड़का सौरव उर्फ खुशी मीना स्मैक की सप्लाई करता है. एसपी ने बताया कि आरोपी से गहनता से पूछताछ जारी है, जिससे कई प्रमुख अवैध मादक पदार्थ तस्करों के नाम सामने आने की संभावना है और आरोपी के खिलाफ विभिन्न थानों में कई प्रकरण भी दर्ज हैं.


Reporter: Ashish Chaturvedi


खबरें और भी हैं...


चार दिन अशोक गहलोत के गढ़ स्टडी टूर के लिए आ रहे राहुल गांधी, जाने क्या है पूरा मामला


सर्दी हो या गर्मी कभी स्नान नहीं करते जैन साधु-साध्वी, जानें कैसा होता है जीवन


Jaipur News: मोटापे से परेशान लोगों के लिए खुशखबरी, बिना चीर-फाड़ छोटा हो जाएगा पेट