Karauli Accident News: राजस्थान के करौली के गुलाब बाग क्षेत्र स्थित आयरन वेल्डिंग दुकान में वेल्डिंग सिलेंडर का नोजल फटने से हादसा हो गया.  दुर्घटना में एक महिला सहित 6 लोग घायल हो गए. घायलों को करौली अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका उपचार जारी है. कोतवाली पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच में जुटी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोतवाली थाने के एएसआई ओमप्रकाश ने बताया कि गुलाब बाग क्षेत्र स्थित आयरन वेल्डिंग की दुकान में सिलेंडर का नोजल फटने से हादसा हुआ. दुर्घटना में एक महिला सहित 6 लोग घायल हो गए. 


दुकान के आसपास ई-मित्र और अन्य दुकानों पर कार्य कराकर आयरन बेल्डिंग दुकान के पास से निकल रहे लोग भी हादसे का शिकार हुए.  दुर्घटना में मकूल पुत्र मुन्ना खान उम्र 59 वर्ष, वाहिद पुत्र रफीक उम्र 32 वर्ष निवासी गोपाल सिंह की छतरी,  हेमराज पुत्र श्याम माली उम्र 23 वर्ष निवासी मुरलीपुरा, भगवत पुत्र शिवनारायण उम्र 60 वर्ष निवासी धांधुपुरा, सुआ बाई पत्नि भगवत उम्र 58 साल निवासी धांधुपुरा , अरविंद पुत्र अमरलाल उम्र 18 साल निवासी कसारिया पुरा घायल हुए हैं. सभी घायलों का करौली अस्पताल में उपचार जारी है. कोतवाली पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच में जुटी है. 


पढ़िए करौली की एक और खबर 
Karauli News: यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर 101 वाहन जब्त, दर्जनों वाहनों के काटे चालान 


Karauli News: यातायात नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ हिंडौन यातायात पुलिस ने अभियान शुरू किया है. पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट के तहत 101 वाहनों को जप्त कर लिया. वहीं, दर्जनों वाहनों के मौके पर चालान काटकर चालकों से जुर्माना वसूल किया.


हिंडौन की यातायात पुलिस शाखा प्रभारी रामनिवास ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरडा के निर्देश पर यातायात पुलिस ने हिंडौन में यातायात नियमों की कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने के लिए अभियान शुरू किया है. इसके तहत हिंडौन के विभिन्न प्वाइंटों पर पुलिस ने जांच अभियान चलाया, जिसमें 101 बाइकों को मोटर व्हीकल एक्ट के तहत जप्त किया.


इसके अलावा सीट बेल्ट नहीं लगाने वाले, हेलमेट नहीं पहनने वाले, बिना नंबर प्लेट के वाहन चलाने वालों, काली फ़िल्म लगाने वालों, बाइक में मोडिफाइड साइलेंसर लगवाने वाले के भी पुलिस ने चालान काटे और जुर्माना वसूल किया. इस दौरान पुलिस ने वाहन चालकों से समझाइश कर यातायात नियमों का पालन करने की अपील भी की. यातायात प्रभारी रामनिवास ने बताया कि यातायात नियमों की अवहेलना करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ अभियान आगे भी जारी रहेगा. 


यह भी पढ़ेंः Sirohi Weather Update: मार्च में हो रहा जनवरी के अहसास, माउंट आबू का तापमान पहुंचा माइनस 3 डिग्री


यह भी पढ़ेंः Kota News: बच्ची के काले-लाल नाखून देख लोग मारते थे ताने, स्कूल में बच्चे बोलते थे बुरी बातें....