Karauli news: करौली में जिला पुलिस के अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे, अभियान के तहत 60 टीम गठित कर 274 स्थानों पर एक साथ दबिश दी गई. दबिश में 600 से अधिक पुलिसकर्मियों की टीम ने 24 घंटे में 342 अपराधियों को गिरफ्तार किया. पुलिस अपराधियों से पूछताछ कर रही है. करौली एसपी ममता गुप्ता ने बताया कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर विशेष अभियान चलाया गया. अभियान के तहत सटीक कार्य योजना, इनोवेटिव आइडियाज, सुपर मॉनिटरिंग और अभियान में सीधे तौर पर जुड़ने से अपराधी चारों खाने चित हुए है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- BJP प्रवक्ता रामलाल शर्मा बोलें- विधायकों के दबाव में CM ने जिलें बनाने की थी घोषणा


प्रदेश भर में चलाए जा रहे वांछित अपराधियों के सर्च अभियान के तहत करौली में 60 पुलिस टीमों में 650 पुलिसकर्मियों ने एक साथ 274 स्थानों पर दबिश देकर 342 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. करौली पुलिस द्वारा विभिन्न मुकदमों में वांछित 72 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जिले भर में अलग-अलग पुलिस टीमों ने कार्रवाई में आबकारी अधिनियम के तहत 05 वांछित अपराधियों, आर्म्स एक्ट के तहत 02 वांछित अपराधियों, अवैध मादक पदार्थ की खरीद-फरोख्त के मामले में 02 अपराधियोंजघन्य अपराधों के मुकदमों में 02 अपराधियों, एमएमआरडी एक्ट में 05 अपराधियों, 13 आरपीजीओ एक्ट में वांछित 27 अपराधियों सहित 20 गिरफ्तारी वारंटी, 08 स्थाई वारंटी को गिरफ्तार किया है. 


पिछले 5 वर्षों से विभिन्न मुकदमों में चालान शुदा 270 व्यक्तियों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। एसपी ममता गुप्ता ने अभियान से जुड़े पुलिसकर्मियों की पीठ थपथपाई और कहा की इसी तरह करौली पुलिस का अपराधियों में डर आमजन में विश्वास कायम रहे.


यह भी पढ़ें- रिलीज से पहले मुश्किलों में फंसी 'सत्य प्रेम की कथा', पाकिस्तान से उठा है विरोध