रिलीज से पहले मुश्किलों में फंसी 'सत्य प्रेम की कथा', पाकिस्तान से उठा है विरोध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1754461

रिलीज से पहले मुश्किलों में फंसी 'सत्य प्रेम की कथा', पाकिस्तान से उठा है विरोध

Pasoori remake teaser from Satyaprem Ki Katha: रिलीज से पहले ही 'सत्य प्रेम की कथा' सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ चुकी है. फिल्म के विवादों में पड़ने की वजह इसका गाना पसूरी है. जैसे ही इस फिल्म के पसूरी गाने के टीजर को रिलीज किया गया, वैसे ही इसको लेकर तरह-तरह की बातें होने लगी. 

रिलीज से पहले मुश्किलों में फंसी 'सत्य प्रेम की कथा', पाकिस्तान से उठा है विरोध

Pasoori remake teaser from Satyaprem Ki Katha: बॉलीवुड से लेकर सोशल मीडिया के गलियारों में आजकल कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' की चर्चाएं बनी हुई हैं. फिल्म के ट्रेलर के आने के बाद से ही लोग इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं हालांकि बॉलीवुड कि यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों के पचड़े में फंस गई है.

दरअसल इस फिल्म में एक ऐसा गाना है, जिसको लेकर विरोध किया जा रहा है. फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' के पसूरी गाने के टीजर के रिलीज होने के बाद ट्विटर पर भी कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी का नाम ट्रेंड किया जा रहा है. पूरा माजरा क्या है चलिए आपको बताते हैं.

यह भी पढे़ं- सोशल मीडिया में छाया 'सिद्धार्थ शुक्ला' का डुप्लीकेट, लोग बोले- शहनाज गिल भी खा जाएंगी धोखा

आपकों बता दें कि रिलीज से पहले ही 'सत्य प्रेम की कथा' सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ चुकी है. फिल्म के विवादों में पड़ने की वजह इसका गाना पसूरी है. जैसे ही इस फिल्म के पसूरी गाने के टीजर को रिलीज किया गया, वैसे ही इसको लेकर तरह-तरह की बातें होने लगी. फिल्म में पसूरी गाने का रीमिक्स बनाया गया है, जिसको लेकर विवाद हो गया है.

 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

फैंस पाकिस्तान के इस हिट गाने का रीमिक्स बनाने वालों को सजा देने की मांग कर रहे हैं. इसको लेकर लोग ट्विटर पर अपनी अपनी बातें जाहिर कर रहे हैं. बता दें कि 'सत्य प्रेम की कथा' का यह गाना पाकिस्तान के कोक स्टूडियो पसूरी गाने का रीमिक्स वर्जन है जबकि ओरिजिनल पसूरी गाने को अली सेठी और साए गिल ने गाया है. यह लोगों में काफी पॉपुलर है और लोग इसे खूब पसंद करते हैं लेकिन वहीं, जब फिल्म में इसका रीमिक्स भजन दिखाया गया तो लोग भड़क उठे.

29 जून को आएगी फिल्म 
बताया जा रहा है कि 'सत्य प्रेम की कथा' 29 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी हालांकि पसूरी गाने को लेकर हो रहे विरोध फिल्म की कमाई पर कितना असर डालता है, यह तो बाद में ही पता चलेगा.

Trending news