Todabhim: गुढ़ाचंद्रजी कस्बे के जैन मंदिर में चोरी की घटना का नौ दिन बाद भी सुराग नहीं लगने का कारण कस्बे के सर्व समाज व्यापारियों द्वारा बाजार बंद रखकर अनिश्चितकालीन धरना दिया जा रहा है. शुक्रवार को तीसरे दिन भी धरना जारी रहा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सर्व समाज के लोगों ने वारदात का खुलासा नहीं होने पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. इस दौरान कस्बे के व्यापारियों ने शुक्रवार को भी अपने प्रतिष्ठान बंद रखे. सर्व समाज के लोगों ने मूर्ति बरामदगी की मांग को लेकर अपनी दुकानें बंद रख दाऊजी मंदिर के सामने धरने पर बैठे हैं. 


पुलिस प्रशासन कोई ठोस सुराग नहीं लगा सकी
कस्बे के जैन मंदिर में चोरी की घटना का नौ दिन बाद भी पुलिस प्रशासन कोई ठोस सुराग नहीं लगा सकी है, जिसके कारण शुक्रवार को भी कस्बे के व्यापारियों ने चोरी के विरोध में अपने प्रतिष्ठान बंद रखें. सर्व समाज के लोगों ने मूर्ति बरामदगी की मांग को लेकर अपनी दुकानें बंद रखी और कस्बे के दाऊजी मंदिर के सामने धरने पर बैठ गए. धरने में क्षेत्र के सर्व समाज के लोगों ने मंदिर में हुई चोरी की घटना को लेकर गहरी नाराजगी जताई और पुलिस और प्रशासन से चोरी हुई मूर्तियों को शीघ्र बरामद कर खुलासे की मांग की. 


अनिश्चितकालीन धरने की चेतावनी दी गई
नादौती थाना प्रभारी बनी सिंह गुर्जर धरने स्थल पर पहुंचे और लोगों से पुलिस का सहयोग करने की अपील की. सर्व समाज के लोगों ने चोरी का खुलासा नहीं होने तक अनिश्चितकालीन धरने की चेतावनी दी है. 


धरने में दीपेंद्र सिंह राजावत, प्रदीप कुमार गुर्जर, छाजू सिंह सोलंकी, जगन्नाथ माली, राजू मोदी, रामदयाल पंसारी, घनश्याम साहू, मुकेश गुप्ता, विशंभर साहू, रामेश्वर मीना, घनश्याम सोनी, जत्ती मीना आमलीपुरा, पंकज मित्तल, महेश दास महंत, गोविंद सहाय शर्मा, बाबूलाल मीना घाटोली, सहित सर्व समाज के लोग शामिल है.


यह भी पढे़ं- Video: तेजी से वायरल हो रहा प्रेग्नेंसी पर बना यह विज्ञापन, महिलाएं देखना न भूलें


यह भी पढे़ं- शादी से पहले लड़कियों के बारे में लड़के जरूर जान लें ये बातें, वरना पछताते फिरेंगे लड़के


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें


Reporter- आशीष चतुर्वेदी