Baran:राजस्थान के एबारां (Rajasthan Baran News)जिले के अन्ता में मुल्जिमों को बारां जेल (Baran Jail)लेकर जा रही एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे नहर में जा गिरी. इस हादसे में कार चालक सहित एक निलंबित हेड कांस्टेबल (Head constable) की मौत हो गई है. वहीं अन्य 2 पुलिसकर्मी और 2 मुल्जिम घायल हो गए, जिन्हें कोटा रेफर कर दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सांगोद जेल में चोरी की सजा काट रहे बारां निवासी 2 कैदियों को सांगोद जेल से बारां जेल में छोड़ना था, जिसके लिए कोटा पुलिस लाइन से 2 चलानी गार्ड पुलिसकर्मी रमेश चंद्र और चरण सिंह आज सांगोद पहुंचे. यहां उनकी मुलाकात एसीबी ट्रेप (ACB trap)के मामले में निलंबित हेड कांस्टेबल रामावतार मीणा उम्र 52 वर्ष से हुई.


यह भी पढ़ें- पीड़िता के मुकर जाने के बाद भी न्यायालय ने किया इंसाफ, आरोपी को सुनाई 20 साल की सजा


रामावतार ने दोनों कांस्टेबल और दोनों मुल्जिमों को बारां छोड़ने के लिए कहा, जिस पर चारों रामावतार की कार में सवार होकर बारां जाने लगे. इसी दौरान मिर्जापुर में नहर किनारे तेज रफ्तार से चल रही कार अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई. इस हादसे में कार सवार निलंबित हेड कांस्टेबल रामावतार मीणा की मौत हो गई और कांस्टेबल रमेश और चरण सिंह और बारां निवासी दोनों मुल्जिम तेजपाल 28 वर्ष और महेश 23 वर्ष बुरी तरह घायल हो गए, जिन्हें मुलजिम कोटा अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. घटना की सूचना पाकर थानाधिकारी अनिल कुमार पांडे मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मुआयना किया. फिलहाल मृतक रामावतार के शव को पोस्टमार्टम के लिए बारां जिला अस्पताल में भेजा गया है.


Reporter- Ram Mehta