Rajasthan News: कोटा जिले के रामगंजमंडी में मोड़क थाना क्षेत्र के एनएच 52 दरा नाल के पास एक तेज स्पीड सवारी बस ने चलती बाइक को पीछे से टक़्कर मारी दी. हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को झालावाड़ भिजवाया गया, जिसमे से बाइक ड्राइवर ने हॉस्पिटल के रास्ते दम तोड़ दिया. हादसे में मौत की सूचना पर मोड़क पुलिस भी पहुंची. पुलिस ने परिजनों से रिपोर्ट लेकर शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं, एक्सीडेंट कर फरार हुई सवारी बस फोटो के आधार पर तलाश कर रहे है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


रामदेवरा की यात्रा कर लौट रहे थे बाइक सवार युवक


पुलिस के अनुसार, शाम 4 बजे दरा नाल पर यातायात सुचारु चल रहा था. इसी दौरान सिसोदिया ट्रेवल भवानीमंडी सवारी बस ने बाइक को पीछे से टक़्कर मार दी. बाइक पर दो युवक बैठे हुए थे जो रामदेवरा की यात्रा कर लौट रहे थे. ऐसे में बस को साइड लगाकर दोनों घायलों के परिजनों को सूचना देकर एम्बुलेंस से झालावाड़ भिजवाया, जहाँ सूचना मिली की बाइक ड्राइवर प्रदीप नायक पुत्र गोपाल नायक निवासी मण्डवर झालावाड़ की हॉस्पिटल के रास्ते मौत हो गई. वहीं उसका साथी शोभाराम प्रजापत गंभीर रूप से घायल है, जिसका झालावाड़ हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.



5 बाइक पर थे 10 यात्री


मृतक के बड़े भाई ने बताया कि छोटा भाई प्रदीप अवैवाहित है जो 3 दिन पहले गांव के अन्य लोगों के साथ रामदेवरा दर्शन करने गया था. यात्रा में 5 बाइक पर 10 यात्री थे जो शनिवार शाम को मण्डावर लौट रहे थे. इसी दौरान रामगंजमंडी के दरा नाल के पास प्रदीप की बाइक को बस ने पीछे से टक़्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई.



रामदेवरा से भवानीमंडी जा रही थी बस


वहीं, मोड़क एसएचओ योगेश शर्मा ने बताया कि बाइक सवार दो युवक रामदेवरा यात्रा कर कोटा से झालावाड़ की ओर जा रहे थे. वहीं, पीछे से निजी सिसोदिया ट्रेवल्स भवानीमंडी बस भी रामदेवरा से भवानीमंडी जा रही थी. इस दौरान बस ने बाइक को पीछे से टक़्कर मारी. ऐसे में दोनों युवक घायल हुए, ज़िसके बाद दोनों को एम्बुलेंस से झालावाड़ भिजवाया. वहीं, निजी बस की फोटोग्राफी लेकर रवाना कर दिया. वहीं अब बाइक ड्राइवर प्रदीप की मौत होने पर बस की तलाश की जा रही है.



ये भी पढ़ें- Rajasthan Crime: नाबालिग ने बात करने से किया मना, तो सिरफिरे ने गुजरात ले जाकर... 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!