Ramganjmandi, Kota News: राजस्थान के कोटा जिले की रामगंजमंडी में बुधवार को करंट की चपेट में आने से विवाहिता की मौत होने का मामला सामने आया है. वैवाहिता छत पर कपड़े सुखाने गई थी, जहां कपड़े सुखाने के दौरान तार में करंट आ गया, घर पर कोई नहीं होने से वैवाहिता करंट से 2 घंटे तक तड़पती रही. मृतका का पति सुबह घरेलु काम से झालावाड़ गया हुआ था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


हादसा शहर के हनुवंतखेड़ा का है, जहां आस-पास के लोगों को छत पर गिरी महिला को देख हड़कंप मच गया. इसके बाद लोग उसे लेकर रामगंजमंडी उप जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां महिला को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद झालावाड़ से उसका पति आया. वहीं, पीहर पक्ष को सूचना दी गई, जिसके बाद पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. 



मृतका के पति मनोज ने बताया कि झालावाड़ की भवानीमंडी मील में मजदूरी का काम करता हूं. सुबह 8 बजे घर से निकला था. दोपहर 12 बजे राजकुमारी के करंट लगने की सूचना आई. मृतका राजकुमारी से 8 साल पहले शादी हुई थी. 2 बच्चे से एक लकड़ा प्रियांश 6 साल और एक मासूम बच्ची 1 वर्षीय कनक, जिनसे मां का साया उठ गया. 


यह भी पढ़ेंः राजस्थान के सीकर में प्लास्टिक के कट्टे में पैक मिला जिंदा नवजात शिशु,देखें फोटोज


रामगंजमंडी थाना एएसआई लखन सिंह ने बताया कि हनुवंतखेड़ा निवासी महिला राजकुमारी(27) पति मनोज जाति मेहर की कपड़े सुखाने के तार में करंट लगने से मौत हो गई. हादसे के बाद शव को हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाकर पीहर पक्ष को सूचना दी गई, जिसके बाद आपसी सहमति के बाद पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं, मामले में जांच की जा रही है. 


यह भी पढ़ेंः राजस्थान की वो जगह, जहां शादी में दुल्हन पहले पिता और फिर पति को पहनाती है वरमाला