मां से झूठ बोलकर निकली लड़की, मेट्रो में निकालने लगी ऐसी आवाजें, आंखें फाड़-फाड़कर देखते रहे सभी
Advertisement
trendingNow12435604

मां से झूठ बोलकर निकली लड़की, मेट्रो में निकालने लगी ऐसी आवाजें, आंखें फाड़-फाड़कर देखते रहे सभी

Delhi Metro Girl: वीडियो में एक लड़की को अपनी मां से फोन पर बात करते हुए देखा जा सकता है. फोन रिसीव करने के बाद हुई बातचीत ने उसके आसपास के लोगों को हंसा दिया. क्लिप की शुरुआत महिला के मेट्रो में खड़े होने से होती है और उसे अपनी मां का फोन आया.

 

मां से झूठ बोलकर निकली लड़की, मेट्रो में निकालने लगी ऐसी आवाजें, आंखें फाड़-फाड़कर देखते रहे सभी

Delhi Metro Video: एक वीडियो दिल्ली मेट्रो का काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की ने अनोखी तरह से आवाज निकाली जो अब इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है. आप इसे कई बार देखेंगे. आम तौर पर जब हम दिल्ली मेट्रो के बारे में सोचते हैं, तो हम तुरंत कुछ डांसिंग रील्स के बारे में सोचते हैं. लेकिन यह आपको जरूर आश्चर्यचकित कर देगा.

यह भी पढ़ें: क्या पिछले जनम का दोस्त निकला किंग कोबरा? नशे में धुत शख्स की इस हरकत को कैसे कर दिया माफ

अपनी मां बात करते हुए वीडियो वायरल

हालिया वीडियो में एक लड़की को अपनी मां से फोन पर बात करते हुए देखा जा सकता है. फोन रिसीव करने के बाद हुई बातचीत ने उसके आसपास के लोगों को हंसा दिया. क्लिप की शुरुआत महिला के मेट्रो में खड़े होने से होती है और उसे अपनी मां का फोन आया. जब उसकी मां ने उससे पूछा कि वह कहां है, तो लड़की ने जवाब दिया कि वह घर पर थी और कार्टून देख रही थी. उसकी मां ने कहा कि उसे विश्वास नहीं हुआ, इसलिए उसने अपनी मां से कार्टून की आवाज सुनने को कहा. हालांकि, वह शिनचेन की आवाज की नकल करती है.

यह भी पढ़ें: Knowledge News: i और j के ऊपर लगे बिंदी को क्या कहते हैं? जवाब में छिपा है रहस्य

स्क्रिप्टेड वीडियो ने लोगों को हंसा डाला

नकल करने के बाद उसने अपनी मां से कहा, "आप मुझ पर कभी विश्वास नहीं करते." इस बीच उसके आसपास के यात्री शिनचेन की नकल करना शुरू करते ही हंस पड़े. कैप्शन में लिखा था, "मम्मी घर हूं. मेट्रो यात्रियों की प्रतिक्रिया का इंतजार करें." वीडियो में दिख रही लड़की वर्षा गुप्ता हैं जो मिनी शिनचेन नाम के अकाउंट से जाती हैं. क्लिप को 9.7 मिलियन बार देखा गया. स्क्रिप्टेड वीडियो ने इंटरनेट को भी काफी हंसा दिया. एक यूजर ने लिखा, "वह वास्तव में अच्छी है, उसने हर जगह मुस्कान फैलाई." दूसरे ने लिखा, "सबके सामने ऐसा करने के लिए आपको बहुत हिम्मत चाहिए." एक ने लिखा, "ओए होए होए. क्या बड़ा स्कैम है!"

 

वर्षा गुप्ता का ऐसा वीडियो पोस्ट करना पहली बार नहीं है. वह दिल्ली की एक कंटेंट क्रिएटर हैं. जैसा कि उनके बायो से पता चलता है, वह एक प्रैंकस्टर भी हैं जैसा कि इस वीडियो से पता चलता है. वह अक्सर दिल्ली मेट्रो के अंदर वीडियो रिकॉर्ड करती हैं. वह कॉल पर अपनी काल्पनिक बातचीत के लिए यात्रियों की प्रतिक्रियाओं को कैप्चर करती हैं.

Trending news