'इमरजेंसी' पर अभी भी नहीं थमा है विवाद, कंगना रनौत को अब चंडीगढ़ कोर्ट ने किया तलब
Advertisement
trendingNow12435600

'इमरजेंसी' पर अभी भी नहीं थमा है विवाद, कंगना रनौत को अब चंडीगढ़ कोर्ट ने किया तलब

'इमरजेंसी' फिल्म को लेकर विवाद अभी तक थमा नहीं है. हाल में ही सेंसर बोर्ड ने फिल्म को हरी झंडी दी थी. अब फिल्म को लेकर चंडीगढ़ कोर्ट में याचिका दायर की है. जिसके बाद अदालत ने एक्ट्रेस को तलब किया है. पढ़िए क्या है पूरा मामला.

'इमरजेंसी' पर अभी भी नहीं थमा है विवाद

सासंद और एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है. अब चंडीगढ़ कोर्ट ने एक्ट्रेस को कोर्ट में हाजिर होने के लिए नोटिस जारी किया है. एक याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने एक्ट्रेस को 5 दिसंबर को अदालत में हाजिर होने के लिए कहा है. ये याचिका एक वकील ने दायर की है. जहां उनकी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' का जिक्र है.

ये मामला भी कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' से जुड़ा है. याचिकाकर्ता का कहना है कि एक्ट्रेस की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें सिख समुदाय की छवि को खराब करने की कोशिश की गई है. अब इस मामले में अगली सुनवाई 5 दिसंबर को होगी. 

किसने दायर की याचिका
याचिका दायर करने वाले जिला बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान रविंदर सिंह बस्सी हैं. उनका कहना है कि एक्ट्रेस ने बिना इतिहास पढ़े फिल्म बनाई है. इससे एक विशेष समुदाय की छवि पर असर पड़ेगा. उनके साथ स्क्रीनप्ले राइटर रितेश शाह और बाकी मेकर्स भी जिम्मेदार है.

सेंसर बोर्ड से मिली हरी झंडी
'इमरजेंसी' के खिलाफ एमपी और मुंबई में भी मामला चल रहा था. एक्ट्रेस और प्रोडक्शन हाउस ने बंबई कोर्ट का रुख सेंसर बोर्ड को लेकर किया था कि वह उन्हें सर्टिफिकेट देने में आनाकानी कर रहा है. इस बीच सेंसर बोर्ड ने 'इमरजेंसी' को U/A सर्टिफिकेट दिया है और फिल्म से 3 कट के साथ 10 बदलाव की बात कही थी.

सलमान खान ने किराए पर दी है राशन की दुकान, ₹6000 में 1 किलो फल खरीदते है बॉलीवुडवाले, किराया इतना कि कमाने में जिंदगी निकल जाए!

 

मुंबई अदालत में भी मामला
वहीं कंगना रनौत लगातार इन आरोपों को गलत बता रही हैं. उनका कहना है कि उन्होंने अपनी फिल्म में कुछ भी गलत नहीं दिखाया है. उनकी फिल्म को 4 इतिहासकारों ने सुपरवाइज किया है. मुंबई की अदालत में अब 18 सितंबर को सुनवाई होनी है. 'इमरजेंसी' अभी तक रिलीज नहीं हुई है.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news