Kota News: कोटा जिले की रामगंज मंडी औधोगिक क्षेत्र में देर रात चोरों ने आधा दर्जन से अधिक दुकानों पर धावा बोल दिया. इस दौरान उन्होंने 8 दुकानों को निशाना बनाया. जिनमें किराना और मोबाइल शॉप से सामान चोरी हुए. बाकी 6 दुकानों के शटर को तोड़ने का प्रयास किया गया. मामला कुदायला औधोगिक क्षेत्र के अमरपुरा चौराहा का है. सुबह 6 बजे आस-पास के लोगों ने दुकानों के शटर टूटने की व्यापारियों को सूचना दी. जिसके बाद व्यापारी मौके पर पहुंचे तो दुकानों को देख दंग रह गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोबाइल शॉप से चोरी हुआ 50 हजार का सामान
मोबाइल शॉप से करीब 5 महंगे मोबाइल रिपेयरिंग, मोबाइल ऐसेसिरिज सहित करीब 50 हजार का सामान चोरी हुआ. वहीं, किराना दुकान से चोरों ने तेल के टीन, शक्कर की बोरियां, आटे के कट्टे साफ कर फरार हुए. सूचना पर रामगंजमंडी पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस अधिकारी ने घटना का मौका मुआयना कर फोटोग्राफी करवाई. वहीं, सभी व्यापारियो ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है.


एक-एक कर तोड़े दुकानों के ताले 
व्यापारी मोहित जैन ने बताया कि अमरपुरा चौराहे से एक ही लाइन में 5 दुकानें और कुछ दुकानों सामने भी हैं. मंगलवार तड़के करीब 3 बजे चोरों ने एक-एक कर दुकानों के ताले तोड़े. लोहे के सब्बल से शटर को पीछा किया. कहीं दुकानों के शटर नहीं टूटे तो वहीं चोरो से महावीर किराना दुकान का पुरा शटर तोड़कर आधा खोला और अंदर से तेल के पीपे, श्क्कर की बोरिया, गल्ले से नगद चुराए. 


सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस की टीम 
वहीं, व्यापारी दीपक सोनी की मोबाइल शॉप के शटर को तोड़कर अंदर घुसकर सामानों को चुराया गया. व्यापारी के अनुसार करीब 40 हजार रुपए के सामान दुकान से चोरी हुए हैं. चोरों ने अन्य 6 दुकानों की शटर को लोहे की सब्बल से तोड़ने का प्रयास किया. लेकिन तोड़ नहीं पाए. मामले की सूचना मिलने पर एएसआई झाबर सिंह मौके पर पहुंचे. जिसके बाद पुलिस टीम ने दुकानों का मौका मुआयना किया. वहीं, व्यापारियों का कहना है कि औधोगिक क्षेत्र में पुलिस गश्त नहीं हो रही. ऐसे में दिनों दिन चोरियों की वारदात बढ़ती जा रही हैं. 


ये भी पढ़ेंः Anupgarh News: 2 सगे भाइयों ने बड़े भाई पर किया जानलेवा हमला, जानें क्या रही वजह


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!