Ramganj Mandi: कोटा जिले के खैराबाद कस्बे में रविवार को पुरानी रंजिश के चलते दो युवकों के साथ चाकूबाजी का घटना सामने आई है. घटना के दौरान समझाइश करने गया एक युवक पर भी बदमाश ने चाकू से हमला कर दिया. दोनों युवकों को घायल अवस्था में सीएचसी रामगंजमंडी लेकर आए, जहां एक युवक के सीने पर तो दूसरे युवक के बाए हाथ में चाकू से गंभीर घाव हुआ है. अस्पताल में दोनों युवकों का प्राथमिक उपचार कर झालावाड़ रैफर किया गया. सूचना पर रामगंजमंडी पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों युवकों ने रिपोर्ट लेकर आरोपी को डिटेन कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीआई मनोज कुमार ने बताया की रविवार को दो युवकों पर चाकुओं से वार हुए. युवकों ने रिपोर्ट में बताया की आरोपी ब्रजेश नागर और गोलू गुर्जर, तुलसीराम उर्फ भाया माली के बीच दो दिन पहले किसी बात को लेकर आपसी कहासुनी हुई थी. रविवार को ब्रजेश के घर के पास गोलू गुर्जर और भाया माली पोहे खा रहे थे. आरोपी ब्रजेश नागर को उनके बारे में पता चला तो आरोपी चाकू लेकर हमला करने आया. दोनों पक्षों में झगड़ा बढ़ते देख बीच बचाव में विनोद सुमन आया. इतने में आरोपी ब्रजेश नागर ने चाकू निकाल कर समझाइश कर रहे विनोद सुमन के बाए हाथ में चाकू मार दिया, जिसके बाद आरोपी ने भाया माली के सीने में चाकू से हमला कर मौके पर फरार हो गया. 


साथ ही इस दौरान गोलू गुर्जर भाग कर अपनी जान बचाई. वहीं घायलों के परिजनों को सूचना देने के बाद गोलू गुर्जर और परिजन दोनों युवकों को गम्भीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे, जिन्हें झालावाड़ रैफर किया गया. सीआई ने कहा कि घायलों के अनुसार मामला दर्ज किया है, जिसके बाद आरोपी ब्रजेश नागर को डिटेन कर लिया. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.


Reporter: Himanshu Mittal


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच


Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?


Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा