Ramganj Mandi: कोटा के रामगंजमंडी में शनिवार को कोटा स्टोन स्माल स्केल इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की चुनाव का मतदान की प्रक्रिया सुबह से ही शुरू हो गई है. व्यापारी मतदान करने के लिए सुबह से ही एसोसिएशन भवन के पोलिंग बूथ पहुंच रहे है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

व्यापारियों की लगी कतार
रामगंजमंडी में आज कोटा स्टोन स्माल स्केल इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की चुनाव का मतदान शुरू हो चुका है. व्यापारी मतदान के लिए एसोसिएशन भवन के पोलिंग बूथ पहुंच रहे हैं. वहीं चुनाव को लेकर व्यापारियों में उत्साह भी बना हुआ है, वो सुबह से ही वोटिंग के लिए कतारों में लगे हुए हैं.


शांति पूर्ण मतदान को लेकर पोलिंग बूथ पर  पुलिस जाप्ता मुस्तैद है. वहीं चुनाव अधिकारी एडवोकेट जितेंद्र भारती के साथ करीब 15 एडवोकेट मतदाता व्यापारियों का सत्यापन कर बूथ में प्रवेश दे रहें हैं. पोलिंग बूथ में व्यापारियों के मतदान करने के लिए एसोसिएशन ने खास व्यवस्था भी की है. 


यह भी पढ़ें: जालोर मामला: कांग्रेस विधायक मेघवाल के इस्तीफे को भाजपा विधायक दिलावर ने बताया पॉलीटिकल स्टंट


उम्मीदवार आजमा रहें अपना भाग्य 
बता दें कि एसोसिएशन में 1326 मतदाता है. जिसमें अध्यक्ष पद पर प्रह्लाद बैंसला और नरेंद्र काला का सीधा मुकाबला है. वहीं 2 उपाध्यक्ष पद पर, 5 प्रत्याक्षी, सचिव पद पर 3, सह सचिव के लिए 4 और कोषाध्यक्ष के लिए 2 उम्मीदवार अपना भाग्य आजमा रहें है. एसोसिएशन चुनाव में 15 कार्यकारणी सदस्यों के लिए 36 प्रत्याशी मैदान में हैं. बता दें कि दोपहर 12 बजे तक 300 मतदान हो चुके हैं.


कोटा जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


अन्य खबरें: मेला में पहुंचने से पहले हो गया खेलाः परिवहन मंत्री ओला के जिले में बाइक पर 2-3 नहीं, पांच लोग सवार होकर करते हैं सफर


रिटायरमेंट से 1 महीने पहले IAS श्रीवास्तव की बढ़ीं मुश्किलें, आग लगी या लगाई गई की जांच शुरू