कोटा: कैथून के स्कूल ग्राउंड में बनने वाली टंकी का काम अटका पड़ा हे इस टंकी से भीमपुरा पंचायत समिति के करीब 10 हजार लोगों की आबादी लाभान्वित होने वाली है, लेकिन सिस्टम की उदासीनता ऐसी है की पाइपलाइन और बोरिंग का काम भी पूरा हो गया पर टंकी का काम महीनों से अटका पड़ा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भीमपुरा पंचायत समिति में जनसुनवाई का आयोजन रखा गया जिसमे बड़ी संख्या में भीमपुरा पंचायत समिति से जुड़े गांवों के लोग पहुंचे और पानी की टंकी की समस्या को लेकर प्रदर्शन भी जन सुनवाई के दौरान किया और मांग की कि जल्द पानी की टंकी का काम शुरू किया जाए जिससे क्षेत्र की बड़ी आबादी जो कि पेयजल पानी को लेकर परेशान होती है उसके सामने से जल संकट दूर हो सके इस जनसुनवाई में लाडपुरा पंचायत समिति प्रधान नईमुद्दीन गुड्डू , लाडपुरा पंचायत समिति विकास अधिकारी ,कैथून नगर पालिका चेयरमैन आयना महक समेत जनप्रतिनिधि और अधिकारी मौजूद रहें.


क्यों अटका टंकी का निर्माण
इस पानी की टंकी का निर्माण कैथून के सरकारी स्कूल के खेल ग्राउंड में होने के लिए स्कूल और विभाग स्तर पर परमिशन ले ली गई काम भी शुरू हुआ शुरुआती दौर में ग्राउंड में बोरिंग करवा दी गई और भीमपुरा पंचायत के जिन गांवों तक इस टंकी से पानी पहुंचा था. वहा था पाइपलन डालने का काम भी पूरा कर लिया गया. इसके बाद कैथून के कुछ लोगों ने इस पर आपत्ति लगा दी और मामले को कोर्ट में ले गई. जहां उनकी याचिका खारिज कर दी गई.


इस मामले में लाडपुरा पंचायत समिति प्रधान नईमुद्दीन गुड्डू ने कहा की ये लोगों की जरूरत है जल्द इसका काम पूरा होना चाहिए इसको लेकर नई गुड्डू ने प्रभारी मंत्री परसादी लाल मीणा से भी इस पूरे मामले को लेकर बात करते हुए मुद्दे को उठाया था जिस पर प्रभारी मंत्री ने जिला कलेक्टर को आदेश दिए की टंकी की काम को जल्द शुरू करवाया जाए लेकिन बावजूद इसके भी टंकी का मामला अटका पड़ा है.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें