Ramganmandi: कोटा जिले की रामगंजमंडी में धरनावद के पास ट्रेन गिरने से एक विवाहिता महिला की मौके पर ही मौत हो गई. महिला के पति ने चैन पुलिंग कर जिसके बाद आरपीएफ ने महिला के पति रामबाबू से पूछताछ की तो पता चला की उसकी पत्नी सिमा ट्रेन से गिर गई हैं. जिसकी बाद आरपीएफ ने रामगंजमंडी थाने में सूचना दी . उसके बाद ट्रेन से गिरी सिमा का शव धरनावद के आस पास मिला जैसे रामगंजमंडी अस्पताल पहुंचाया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 उसके बाद मृतक के परिजनों को सूचना दी गई. शव को हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाकर गया. पीहर पक्ष के लोग रामगंजमंडी पहुंचे. जिन्होंने मृतिका के पति रामबाबू मीना पर हत्या का आरोप लगाया है. जिसको लेकर पुलिस ने पति को पूछताछ के लिए डिटेन कर लिया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए नायब तहसीदार और आरपीएफ थानेदार, रामगंजमंडी पुलिस थानेदार हॉस्पिटल पहुंचे. और परिजनों से रिपोर्ट लेकर मृतिका का पोस्टमार्टम करवाया गया.


मृतिका के चाचा ने कहा की दामाद रामबाबू सीमा के साथ मारपीट करता और दहेज के लिए प्रताड़ित करता था. जिसको लेकर सीमा पिछले 20 दिनों से अलवर में भुनेरी पीहर में रह रही थी. मंगलवार को झगड़ा शांत कर रामबाबू और सीमा को जयपुर से ट्रेन में बैठाया. दामाद रामबाबू मुंबई में नेवी में काम करता है इसलिए दोनो ट्रेन से मुंबई जा रहे थे.


ये भी पढ़ें- Rudrabishek In Sawan 2022: सावन में रुद्राभिषेक के 18 चमत्कारिक फायदे, दूर होगी जीवन की हर मुसीबत


वहीं रामबाबू की सीमा से 2 महीने पहले ही दूसरी शादी हुई थी. परिजनों ने कहा की रामबाबू की उम्र 36 साल थी उसने शादी के समय 26 बताई. रिश्तेदारों के चक्कर में सीमा की शादी करवा दी. सीमा को रोजाना दहेज के लिए मारपीट और प्रताड़ना करता था. वहीं आरपीएफ की रिपोर्ट में दामाद द्वारा सीमा को धक्का देकर मारने का आरोप लगाया गया है.पुलिस ने मृतका के पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें