Beawar News:संभागीय आयुक्त महेश चंद शर्मा  ब्यावर के दौरे पर रहे.शर्मा बुधवार शाम को कलेक्टर कार्यालय पहुंचे. जहां पर कलेक्टर उत्सव कौशल ने उनकी अगवानी की.इस दौरान अतिरिक्त जिला कलेक्टर लक्ष्मीकांत बालोत, एसीईओ गोपाल मीणा मौजूद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान संभागीय आयुक्त शर्मा ने कलेक्टर कार्यालय में वार्षिक निरीक्षण करते हुए कार्यालय में स्थित विभिन्न विभागों का अवलोकन करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए.इसके बाद संभागीय आयुक्त शर्मा ने लोकसभा को लेकर कलेक्टर उत्सव कौशल, अतिरिक्त जिला कलेक्टर लक्ष्मीकांत बालोत तथा एसीईओ सहित अन्य अधिकारियों के साथ एक बैठक ली.



इस दौरान शर्मा ने कहा की आगामी दिनों में लोक सभा चुनाव होने जा रहे है उन्होंने कहा कि हमें नये जिले के हिसाब से तैयारिया करनी है जिसमें हमे ज्यादा मेहनत कर निपष्क्ष ओर निर्भिक मतदान कराना हमारी पहली प्राथमिकता होगी.शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर निर्वाचन अधिकारी की ओर से अच्छी तैयारियां की जा रही हैं जिसके तहत मतदाताओं को किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पडे.


उन्होने कहा कि इसके लिए निर्वाचन कार्यालय की ओर से स्वीम गतिविधियां आयोजित कर मतदाता को भी मतदान के प्रति जागरूक किया जा रहा है.उन्होंने कहा कि लोक सभा चुनाव के दौरान किसी भी तरह की असामाजिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस प्रशासन की भूमिका महत्वपूर्ण रहेगी.


विश्व गौरैया दिवस के अवसर पर संभागीय आयुक्त श्री महेश चंद्र शर्मा एवं जिला कलेक्टर श्री उत्सव कौशल ने कलेक्ट्रेट परिसर में गौरैया हाउस की स्थापना कर गौरैया संरक्षण का संदेश दिया.



संभागीय आयुक्त एवं जिला कलेक्टर ने जिलेवासियों से अपील करते हुए कहा कि गौरैया संरक्षण की दिशा में सुरक्षित जगह जो कि ऊंचाई पर स्थित हो एवं फिक्स हो उस स्थान पर ही गौरैया हाउस स्थापित करें.इस दौरान सभागीय आयुक्त महेश चंद शर्मा ने कलेक्टर कार्यालय के बाहर पक्षियों हेतु घोंसले भी लगाए.


यह भी पढ़ें:Alwar News:भुगतान नहीं मिलने पर नगर निगम ऑटो टिपर चालकों ने की हड़ताल,शहर में लगा कचरे का ढेर