Lok Sabha Election 2024 : बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा चुनाव में भाजपा ने इस सीट को जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है और देशभर से नेताओं की फौजी को बाड़मेर मैदान में उतारा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुधवार को लोकसभा चुनाव भाजपा प्रदेश सह प्रभारी प्रवेश वर्मा बाड़मेर पहुंचे. जहां उन्होंने प्रेस वार्ता कर केंद्र की मोदी सरकार की 10 साल की उपलब्धियां गिनाई.


वहीं कांग्रेस पर निशाना चाहते हुए भ्रष्टाचार व तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया. वर्मा ने कहा कि 10 साल पहले मोदी जी को देश जिस हालत में मिला था उसके बाद भाजपा सरकार ने गरीब,किसान,महिला,युवा चार वर्गों को जिसमें सब सम्मिलित हो जाते हैं उनके विकास को लेकर कार्य किया जा रहा है.


साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना चाहते हुए कहा कि कांग्रेस तो इतनी नीचे गिर गई है कि सीएए जैसे कानून का भी विरोध कर रही है. इस दौरान वर्मा ने लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की.


ये भी पढ़ें- Rajasthan news: यदि आप भी रणथंभौर पार्क घूमने आ रहे हैं, तो याद रखें ये बदलाव


बता दें कि बाड़मेर-जैसलमेर सबसे चर्चित सीट है. यहां त्रिकोणीय मुकाबला है. इस सीट पर सबसे ज्यादा चर्चाओं में निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र सिंह भाटी हैं. उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस दोनों की नींद उड़ा रखी है. यहां बीजेपी की ओर से कैलाश चौधरी और कांग्रेस से उमेदाराम बेनीवाल मैदान में हैं. इन सभी 13 सीटों पर अगर 2019 के नतीजें पर नजर डाले तो सभी 13 सीट भाजपा के खाते में थी और रिकॉर्ड जीत हासिल की.