Deedwana: नागौर के डीडवाना में रविवार और सोमवार को हल्की बारिश के बाद आज अल सुबह सवा 6 बजे से ही झमाझम बारिश शुरू हो गई. मूसलाधार बारिश से आधे घंटे में ही सड़कें दरिया बन गई और बस स्टैंड और फाउंटेन सर्किल जैसे इलाके तालाब नजर आने लगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पानी भरने की वजह से बस स्टैंड की अधिकांश दुकानों पर अब भी ताले लगे हुए हैं. वहीं, फाउंटेन सर्किल पर बंद दुकानों में ही पानी दुकानों के अंदर चले जाने से व्यापारियों को नुकसान का भी अंदेशा लग रहा है.  


बस स्टैंड पर तकरीबन दो-दो फिट तक पानी भर गया है, जिसकी वजह से वाहन चालकों के साथ-साथ पैदल चलने वालों को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.अल सुबह ही बरसात शुरू हो जाने से लोग घरों से बाहर नहीं निकल पाए हैं. डीडवाना में पहले से ही औसत से अधिक बारिश अब तक दर्ज की जा चुकी है. 


यह भी पढ़ेंः 3644 गायों की मौत, 80 हजार गायें बीमार, जिम्मेदारों का व्यवहार, मानो जैसे कुछ हुआ ही नहीं


वहीं, खेती किसानी के लिहाज से भी अब तक की बारिश बहुत ही बेहतरीन रही है. हालांकि आज की बारिश से अतिवृष्टि की संभावना से इंकार भी नहीं किया जा सकता है, लेकिन फसलें अभी ज्यादा नहीं बढ़ी है इसलिए यह बारिश भी फसलों के लिए फायदेमंद ही साबित होगी. सुबह 7 बजे तक डीडवाना में 65 एमएम बारिश दर्ज की गई है, जो लगातार जारी है. 


Reporter- Hanuman Tanwar 


 नागौर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें 


एक मजाक ने बिगाड़ दिया सब कुछ, दुखद अंत के साथ खत्म हो गई मूमल-महेंद्र की लव स्टोरी


Aaj Ka Rashifal: कुंभ राशि के लिए बढ़ेंगी परेशानियां, मिथुन राशिवालों के स्वभाव में रहेगा चिड़चिड़ापन